मलाइका अरोड़ा के साथ शादी को लेकर अर्जुन कपूर का रिएक्शन

18 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर की शादी

क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया 2022 में शादी का फैसला? इश्कजादे अभिनेता ने अपनी शादी की अफवाहों पर अपने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया साझा कि…

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। दोनों ने कुछ साल पहले 2019 में इसे इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था और एक-दूसरे के बारे में अब पोस्ट करने से नहीं कतराते हैं। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। एक न्यूज़ पोर्टल ने बताया कि दोनों इस साल नवंबर या दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। वास्तव में, सूत्र ने बताया कि युगल की मुंबई में एक अंतरंग शादी होगी। हालाँकि,एक विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि रिपोर्ट असत्य है। और, यहां तक ​​​​कि अर्जुन कपूर ने भी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है।

अर्जुन कपूर ने शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

अर्जुन कपूर ने प्रेमिका मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया। उन्होंने लिखा, “मुझे आचा लगता है, कि कैसे हर कोई मेरे जीवन के बारे में मुझसे ज्यादा जानता है”

अभी तक कोई तारीख तय नहीं है

मीडिया के मुताबिक, “अर्जुन और मलाइका ने पहले भी शादी के बारे में चर्चा की है। वास्तव में, चर्चा थी कि वे 2021 में किसी समय एक अंतरंग रिंग एक्सचेंज समारोह करेंगे। लेकिन महामारी के कारण ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने कुछ और दिन रुकने का फैसला भी किया। हालाँकि, उन्होंने अभी तक किसी भी तारीख पर कोई पुष्टी नहीं की है। वे एक दुसरे के प्यार में पागल हैं और उनके लिए अगला बड़ा कदम निश्चित रूप से शादी होगा। लेकिन उन्होंने अभी तक डेट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। “

मलाइका और अर्जुन ने हमेशा एक-दूसरे की प्रशंसा की है। अर्जुन ने कहा है कि मलाइका के आने से कैसे उनके जीवन में स्थिरता आई है, जबकि मलाइका ने साझा किया है कि कैसे अर्जुन उनसे प्यार और सम्मान से पेश आते हैं।

News
More stories
Cannes Film Festival में भारत का जलवा, पहली बार भारत को मिला कंट्री ऑफ़ ऑनर का खिताब