बिहार हिंसा पर अनुराग ठाकुर और असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी और नीतीश कुमार को लिया आड़े हाथ !

04 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: सासाराम में रामनवमी के जुलूस के बाद दो पक्षों में तनाव हो गया, जिसके बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हुई, इस हिंसा में हुड़दंगियों का सबसे अधिक प्रभाव बिहार में सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ इलाके में रहा। हिंसा का दौर अभी भी जारी है। सोमवार को सासाराम में मचे हुड़दंग से वहां के लोग कांप उठे। हिंसा से देश की राजनीति भी काफी गर्मा गई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल और बिहार में हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी और नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है।

ये भी पढ़े: राहुल गांधी ने ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी को लेकर दर्ज मानहानि केस में मजिस्ट्रेट कोर्ट को दी चुनौती, कहा – केवल पीड़ित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत करने का था अधिकार !

हिंसा को समाज का एक तबका या तुष्टिकरण की राजनीति दे रही है बढ़ावा – अनुराग ठाकुर

BJP Anurag Thakur Attacks Mamata Banerjee On Bjp Leader Raju Jha Murder In  West Bengal | 'हम कहीं जुलूस निकाल सकते हैं कहीं नहीं', बंगाल हिंसा पर अनुराग  ठाकुर बोले- क्या हिंदुस्तान

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि ये युद्ध का युग नहीं है, लेकिन हमारे देश में ही दो राज्यों में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि आखिर सवाल उठता है कि इस हिंसा के पीछे समाज का एक तबका है या फिर तुष्टिकरण की राजनीति उन्हें बढ़ावा दे रही है। 

साजिश के तहत हुई है हिंसा – असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Has Demanded Caste Sense Of Muslims In  Rajasthan | Rajasthan Politics: असदुद्दीन ओवैसी बोले- 'राजस्थान में  बीजेपी-कांग्रेस ने मुसलमानों को ठगा, लेकिन अब ...

वहीं, AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब भी किसी राज्य में हिंसा होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार पर ही आती है। ओवैसी ने कहा कि बिहारशरीफ में मदरसा अजीजिया को आग के हवाले करना हो या मुस्लिमों की दुकानों को निशाना बनाया जाना, ये सब साजिश के तहत हुआ है। ओवैसी ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानते थे कि नालंदा एक संवेदनशील जिला है, फिर भी वहां अशांति थी। सीएम नीतीश और तेजस्वी राज्य में मुसलमानों में डर पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकारों की विफलता है, चाहे वह पश्चिम बंगाल की सरकार हो या बिहार सरकार या फिर कर्नाटक में इदरीस पाशा की मॉब लिंचिंग। सरकार आखिर क्या कर रही थी? ओवैसी ने कहा कि बरसों से मुख्यमंत्री रहे नीतीश कुमार इसे रोक नहीं पाए हैं। AIMIM सांसद ने कहा कि मैं निंदा करता हूं कि नीतीश कुमार और राजद सरकार इस मदरसे को जलाने और मस्जिद पर हमले को रोकने में पूरी तरह विफल रही है। ओवैसी ने इसके अलावा, बिहार में मुसलमानों की संपत्तियों को लक्षित तरीके से जलाए जाने पर भी सवाल उठाए।

Edit By Deshhit News

News
More stories
राहुल गांधी ने 'मोदी सरनेम' टिप्पणी को लेकर दर्ज मानहानि केस में मजिस्ट्रेट कोर्ट को दी चुनौती, कहा- केवल पीड़ित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत करने का था अधिकार !
%d bloggers like this: