KBC 14 के साथ इस दिन शानदार एंट्री लेंगे अमिताभ बच्चन, प्राइज़ मनी में भी आयेगा नया ट्विस्ट

29 Jul, 2022
Head office
Share on :
KBC 14

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के प्रीमियर एपिसोड की शुरूआत के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन धमाकेदार एंट्री लेने जा रहे हैं. यह कार्यक्रम एक क्विज-आधारित रियलिटी शो है जो भारतियों के बीच बहुत लोकप्रिये है. इस बार शो में विनिंग अमाउंट 7 करोड़ से ज्यादा बढ़ा दिया गया है. 

KBC 14: KBC 14 के साथ अमिताभ बच्चन जल्द ही सीजन 14 के साथ KBC के सेट पर नज़र आने वाले हैं. कौन बनेगा करोड़पति भारत में लोगों का बहुत पसंदीदा रियलिटी शो है और लोग कोरोना के बाद आ आरहे 14वें सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब इस शो का यह 14वां सीजन बहुत जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है. शो में चार चाँद लगाने सुपरस्टार आमिर खान से लेकर स्पोर्ट्स आइकन मैरी कॉम तक अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के प्रीमियर एपिसोड में बड़े ही शानदार तरीके से नज़र आने वाले हैं.

इस दिन से ‘KBC 14’ का अगाज़

सबसे लोकप्रिय शो ‘KBC’ का 14वां सीजन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘केबीसी 14’ के नाम से 7 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. इसमें अमिताभ बच्चन के साथ साथ आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री सहित स्पोर्ट्स आइकन मिताली मधुमिता जैसे सितारे शामिल होंगे. रविवार 7 अगस्त रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति 14 का नया अध्याय शुरू होगा. बता दें, 7 अगस्त यानी रविवार को केबीसी के 14वें सीजन का स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. इसके बाद सोमवार यानी 8 अगस्त से हर रोज शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट किए जाएंगे.

KBC 14

कितनी बड़ी KBC की प्राइज मनी

आपको बता दें कि पिछले सीजन में सबसे अधिक पुरस्कार राशि 7 करोड़ रुपये थी लेकिन सबको चौंका देने वाली खबर यह है कि इस साल यह राशि 7.5 करोड़ रुपये कर दी गई है. बता दें, 75 लाख रुपये का एक नया सुरक्षित आश्रय शुरू किया जा रहा है ताकि जो अंतिम 7.5 करोड़ प्रश्न का उत्तर नहीं दे सके वे 75 लाख रुपये घर ले सकें. अगर आपने अगले सवाल का सही जवाब दिया तो आप 7.5 करोड़ जीत जाएंगे लेकिन अगर आपने गलत जवाब दिया तो 75 लाख पर आ जाएंगे और यह अमाउंट अपने साथ घर ले जा पायंगे.

7.5 लाख का जैकपॉट, एक नया पड़ाव

बाता दें, सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर कर एलान किया कि इस बार प्राइज मनी को और बढ़ा दिया गया और एक नया पड़ाव भी जोड़ा गया है. सोनी टीवी ने प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘इस साल KBC में कुछ नया होगा, 7.5 लाख का जैकपॉट और जुड़ेगा 75 लाख का एक नया पड़ाव. KBC 2022 जल्द ही आ रहा है.’ प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन एक गेस्ट को बधाई देते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 75 लाख का एक नया पड़ाव भी जोड़ा गया है जो की सबके लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

News
More stories
राजस्थान के बाड़मेर में वायु सेना का मिग-21 जेट क्रैश, 2 पायलटों की मौत
%d bloggers like this: