असम में कांग्रेस पर बरसे अमितशाह, कहा- कांग्रेस वाले प्रधानमंत्री की कब्र खोदते है !

11 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: मंगलवाल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम के डिब्रूगढ़ में बीजेपी कार्यालय के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमितशाह ने कहा कांग्रेस वाले ले प्रधानमंत्री की कब्र खोदते है लेकिन देश का हर एक निवासी पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना करता है।

ये भी पढ़े: संसद सदस्यता जाने के बाद राहुल गाँधी का आज वायनाड का पहला दौरा, जानें- यात्रा का क्या है मकसद ?

अगर वे इस तरह देश की बुराई करेंगे तो पूरे देश से कांग्रेस का सूफड़ा साफ हो जायेगा – अमित शाह

ABP News C Voter Survey How Satisfied Are People With The Work Of Home  Minister Amit Shah And Congress MP Rahul Gandhi | ABP News-C Voter Survey:  गृह मंत्री अमित शाह और

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी की माता जी ने भी पीएम मोदी को गाली देकर देख लिया, हुआ कुछ नहीं। तीसरी बार पीएम मोदी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। 14 तारीख को पीएम मोदी असम आ रहे हैं। कांग्रेस वाले प्रधानमंत्री की कब्र खोदते है। देश का हर एक निवासी पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना करता है। पूर्वोत्तर कभी कांग्रेस का गढ़ था, लेकिन राहुल गांधी की यात्रा के बावजूद, यह हाल के चुनावों में प्रदर्शन करने में विफल रहा। शाह कहा कि असम में दूसरी बार बीजेपी की सरकार बन गई है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा विदेश जाकर देश की बुराई करते हैं। अगर वे इस तरह देश की बुराई करेंगे तो पूरे देश से कांग्रेस का सूफड़ा साफ हो जायेगा।

असम में 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे – अमित शाह

Home Minister Amit Shah Attack Congress And Rahul Gandhi During A Rally In  Dibrugarh Assam | Amit Shah Assam Visit: अमित शाह का राहुल गांधी पर वार,  '...इसी तरह रहा तो पूरे

केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है और कार्यालय बीजेपी का सभी गतिविधियों का केंद्र होता है। अभी नॉर्थ ईस्ट में 3 राज्यों के चुनाव हुए और तीनों राज्यों में बीजेपी सरकार का हिस्सा है। नॉर्थ ईस्ट के 8 राज्यों में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है और इसी के कारण नॉर्थ ईस्ट का विकास हुआ है। 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी असम की 14 में से 12 सीटें जीतेगी और 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

BHARTIYE JANTA PARTYBJPCongressdeshhit newsPM ModiRahul GandhiUnion Home Minister Amit Shah

News
More stories
संसद सदस्यता जाने के बाद राहुल गाँधी का आज वायनाड का पहला दौरा, जानें- यात्रा का क्या है मकसद ?
%d bloggers like this: