कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बाद उनके बेटे प्रियांक खरगे ने की पीएम मोदी पर आपमानजनक टिप्पणी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा नालायक बेटा, बीजेपी ने साधा निशाना !

01 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के अलावा अब उनके बेटे प्रियांक खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की है। कर्नाटक के गुलबर्गा में बंजारा समुदाय की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी की शान में अपने सुर बिगाड़े हैं।

ये भी पढ़े: कांग्रेस पार्टी ने मुझे 91 बार गाली दी है पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, जानें क्या कहा?

घर में नालायक पुत्र होने पर भी घर सुचारू रूप से नहीं चलता है – प्रियांक खरगे

Priyank Kharge claim before Karnataka Assembly election he said Congress  will hold on to the power of the state Karnataka Assembly Election से पहले  प्रियांक खड़गे का दावा, कहा- राज्य की सत्ता

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे और पूर्व मंत्री प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी का अपमान करते हुए कहा कि ‘मालखेड़ा आने पर मोदी ने बंजारा समुदाय से क्या कहा? मोदी ने कहा कि बंजारा समाज का बेटा दिल्ली में है लेकिन ऐसा बेटा होगा तो कैसे चलेगा? देश ही नहीं चलाते। प्रियांक खरगे ने कहा कि घर में नालायक पुत्र होने पर भी घर सुचारू रूप से नहीं चलता है।’

प्रियांक खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने की कड़ी निंदा

MCD चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ पर्चा भरने का आरोप, 6 साल के लिए  पार्टी से निकाला | Delhi BJP suspends 11 rebel candidates from the party  for 6 years - Dainik Bhaskar

बता दें, प्रियांक खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ी निंदा की है। कर्नाटक बीजेपी के संयुक्त प्रवक्ता प्रकाश एस ने कहा, पीएम मोदी को ‘बेकार बेटा’ कहकर प्रियांक खरगे उनके पिता मल्लिकार्जुन खरगे से आगे निकल रहे हैं। वहीं, बीजेपी नेता चलवाडी नारायणस्वामी ने भी प्रियांक के इस बयान पर आपत्ति जताई है और कहा है, इनका मुंह खराब है। क्या ये चुनाव के लिए जरुरी है?

कुछ ही दिन पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने भी पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

मल्लिाकार्जुन खड़गे के 'जहरीला सांप' के बाद बेटे प्रियांक ने PM मोदी को कहा  'नालायक' - priyank kharge calls pm narendra modi Nalayak congress president  Mallikarjun Kharge calls him snake ...

बता दें, प्रियांक खरगे के विवादित बयान से कुछ ही दिन पहले उनके पिता मल्लिकार्जुन खरगे ने भी पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। कलबुर्गी में एक रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि ‘गलती मत कीजिए, पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं, अगर आपको लगता है कि यह जहर नहीं है तो इसे चाटकर देखिए, आप हमेशा के लिए सो जाएंगे।’ खरगे के इस बयान पर खूब हंगामा हुआ और भाजपा ने कांग्रेस को जमकर घेरा। हालांकि, बाद में खरगे ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा की विचारधारा के बारे में टिप्पणी की थी ना कि पीएम मोदी के बारे में। 

BJPCongressdeshhit newsDisrespectful commentPM ModiPriyank Kharge

News
More stories
कांग्रेस पार्टी ने मुझे 91 बार गाली दी है पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, जानें क्या कहा ?
%d bloggers like this: