Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, तो वहीं झारखण्ड निवासी दिलदार अंसारी ने पत्नी रुबिका के किए 12 टुकड़े !

19 Dec, 2022
Employee
Share on :

गाँव वालों ने कुत्तों को मानव अंग नोचकर खाते देखा। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। आरोपित दिलदार की गिरफ्तारी की जा चुकी है।अब तक पुलिस को लाश के सिर्फ 12 टुकड़े मिले हैं।

ये भी पढ़े:- हिंदू संगठन के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जताई पठान मुवी के गाने पर आपत्ति, कहा – मुवी में पठान समुदाय को गलत तरीके से दिखाया गया है!

दिलदार ने कटर मशीन से किए रुबिका के 12 टुकड़े

File Photo

दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की सनसनीखेज घटना से एक तरफ जहां देशभर के लोग अब तक अचंभित है, तो वहीं दूसरी तरफ झारखंड के साहिबगंज में फिर से एक ऐसी ही वारदात ने सबको हैरत में डाल दिया है। यहां पर दिलदार अंसारी नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नि रुबिका की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दिलदार और उसके घरवालों ने मिलकर कटर मशीन से शव के12 टुकड़े कर दिए और फिर शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए।

मृतिका रुबिका, दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नि थी

मृतिका रुबिका और आरोपित दिलदार अंसारी

आरोपी दिलदार अंसारी की उम्र 25 वर्ष है। वहीं उसकी मृतिका पत्नि की उम्र 22 वर्ष थी। मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति की थी। रुबिका आरोपित दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी। रुबिका अपने पति दिलदार अंसारी के साथ बेलटोला स्थित घर पर रहती थी।

दिलदार और रुबिका ने किया था प्रेम विवाह

उत्तराखंड - शादी के 10 दिन पहले दुल्हन की मां प्रेमी संग जेवरात लेकर हुई  फरार
File Photo

बताया जा रहा है कि मृतिका रुबिका ने दिलदार अंसारी से प्रेम विवाह किया था। दोनों एक दूसरे को पिछले 2 सालों से जानते थे। बहराहल, दिलदार ने रुबिका की हत्या क्यों की है? इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

ग्रामीणों ने कुत्तों को मानव अंग नोचता देख पुलिस को दी जानकारी

बता दें, ग्रामीणों ने कुत्तों को मानव अंग नोचकर खाते देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। आरोपित दिलदार की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब तक पुलिस को लाश के सिर्फ 12 टुकड़े मिले हैं। वहीं अभी भी शरीर के अन्‍य टुकड़ों की तलाश जारी है। पुलिस इस मामले की जाचं कर रही है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
आज की भारत जोड़ो यात्रा पहुंची अलवर,जानिए कब- कब हुई भारत में राजनीतिक पदयात्रा I