Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब ने जज के सामने कबूला अपना जुर्म, कहा जो मैंने किया वो Heat of the Moment था

22 Nov, 2022
komal verma
Share on :

श्रध्दा हत्याकांड का आरोपित और उसका लिव इन पार्टनर आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी की गई। साकेत जेल में जज के सामने उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने गुस्से में श्रध्दा को मौत के घाट उतार दिया।

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस का आरोपित आफताब ने मगंलवार को साकेत कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अपने गर्लफ्रेंड के आरी से 35 टुकड़े करने वाले आरोपित आफताब ने जज के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि जो कुछ भी मैंने किया वो Heat of the Moment था। मतलब जो कुछ भी उसने किया वो सब बिना सोचे समझे किया।

ये भी पढ़े: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मालिश देने वाला शख्स निकला रेप का आरोपित

आरोपित आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई कोर्ट में पेशी

File Photo

आपको बता दें, श्रध्दा हत्याकांड का आरोपित और उसका लिव इन पार्टनर आफताब की वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी की गई। साकेत जेल में जज के सामने उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने गुस्से में श्रध्दा को मौत के घाट उतार दिया। दिल्ली की साकेत कोर्ट में आफताब की पुलिस हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी गई है। 

मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं – आफताब

File Photo

दिल्ली की साकेत कोर्ट को आफताब ने यह भी बताया कि वह जांच में सहयोग कर रहा है और उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। बताया जा रहा है कि आफताब ने कोर्ट को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को गुरुग्राम में फेंकने की बात भी कबूल की है।

चार दिन की रिमांड के बाद आफताब का होगा नार्को टेस्ट

साकेत कोर्ट ने आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ा दी है। इसके बाद आफताब का नार्को टेस्ट होना है। बता दें, आफताब का सोमवार नार्को टेस्ट होना था। जो कि नहीं हो पाया था। आफताब ने दिल्ली पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा की खोपड़ी, कपड़े और फोन की जानकारी नहीं दी है। अभी तक पुलिस को महरौली जंगल से केवल कुछ हड्डियां ही बरामद हुई हैस जिसे डीएनए जांच के लिए भेजा गया है।

18 मई को आफताब ने की थी श्रद्धा की हत्या

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने 15 नंवबर को श्रद्धा हत्याकांड को खुलासा किया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के हत्यारें आफताब को हिरासत में लिया था। आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी। इसके बाद शव के 35 टुकड़े किए और दिल्ली के अलग अलग ठिकानों पर फेंक दिया। 

Edit By Deshhit News

News
More stories
दिल्ली के तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मालिश देने वाला शख्स निकला रेप का आरोपित