Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली के तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मालिश देने वाला शख्स निकला रेप का आरोपित

22 Nov, 2022
komal verma
Share on :

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स दुष्कर्म का आरोपी है। उसका नाम रिंकू है। वह खुद एक कैदी है। जबकि पहले यह दावा किया गया था कि वह फिजियोथेरेपिस्ट है।

ये भी पढ़े: गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करने वाले आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट से पहले होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व जेल मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। कुछ दिनों पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी देने का वीडियो सामने आया था। अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला शख्स दुष्कर्म का आरोपी है। उसका नाम रिंकू है। वह खुद एक कैदी है। जबकि पहले यह दावा किया गया था कि वह फिजियोथेरेपिस्ट है। अब इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार दिल्ली में 4 नवंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है।

शहजाद पूनावाला ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन को मालिश करते हुए शख्स के बारे में खुलाासा करते हुए कहा…..

Revdi Culture Arvind Kejriwal Narendra Modi Shehzad Poonawalla Bjp Aap  Sportspersons Cag Cwg Divya Kakran - रेवड़ी कल्चर पर घमासान: केजरीवाल के  वार पर पूनावाला का पलटवार, बोले- अपराध बोध ...
BJP spokesperson Shahzad Poonawalla

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन को मालिश करने वाले शख्स के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है। उन्होंने लिखा कि- मसाज करने वालेा पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी है तो यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक बलात्कारी था जो सत्येंद्र जैन को मालिश कर रहा था! यह वाकई चौंका देने वाला… केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया ?

बता दें कि फिलहाल न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद 19 नवंबर को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी किया था। इसमें लीक वीडियो के लेकर ईडी से अगली सुनवाई में जवाब मांगा गया है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े करने वाले आरोपित आफताब का नार्को टेस्ट से पहले होगा पॉलीग्राफ टेस्ट