Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

टिकट न मिलने पर आप नेता हसीब उल हसन, टावर पर चढ़कर देने लगे कूदने की धमकी, दुर्गेश पाठक, आतिशी, संजय सिंह पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप

15 Nov, 2022
देशहित
Share on :

आप नेता ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर टिकट के लिए 3 करोड़ की रिश्वत के भी आरोप लगाए। हसन ने दुर्गेश पाठक, आतिशी, संजय सिंह पर आरोप लगाए हैं।

नई दिल्ली: 4 दिसंबर को दिल्ली में एमसीडी चुनाव है। नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली की हवाओं में गर्मजोशी तो हमें देखने को मिलती ही है लेकिन दिल्ली MCD चुनाव को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आपको जरुरी हंसी आ जाएगी। गौरतलब है कि चुनाव से पहले तीनों पार्टी ( आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ) अपने -अपने उम्मीदवारों को टिकट दे रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन को टिकट नहीं मिला। जिससे वो इतने नाराज हो गए कि टावर पर चढ़ गए और कूदने की धमकी देने लगे। इतना ही नहीं पूर्व पार्षद हसीब उल हसन ने AAP नेताओं पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाए। जानकारी के लिए बता दें, AAP ने शनिवार को 117 उम्मीदवारों के दूसरे लिस्ट की घोषणा की। पार्टी ने इससे पहले 134 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

ये भी पढ़े: श्रद्धा मर्डर केस का आरोपित आफताब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देता रहता था अपनी खूनी मानसिकता का परिचय

आप नेता हसीब उल हसन ने टावर पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

MCD चुनाव में कटा टिकट तो टावर पर चढ़ गए AAP के पूर्व पार्षद, पार्टी पर लगाए  बड़े आरोप | Former AAP councilor climbed the tower after the ticket was cut  in
Aam Aadmi Party leader Haseeb Ul Hasan on the Tower

टिकट न मिलने से नाराज आम आदमी पार्टी के नेता हसीब उल हसन ने टावर पर चढ़कर 5 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें काफी मनाने-समझाने की कोशिश की। नीचे खड़ी पुलिस आप नेता से उतरने की अपील करती रही, लेकिन वो अपने ओरिजनल कागजात वापस पाने और AAP नेताओं पर FIR की मांग करते रहे। पूर्व पार्षद ने आरोप लगाया कि उनके ओरिजनल दस्तावेज पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने जब्त कर लिए हैं और उन्हें चुनाव नहीं लड़ने दिया जा रहा है। इसी को लेकर वो टावर पर चढ़ कर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगे। 

हसीब उल हसन ने आप नेताओं पर लगाए 3 करोड़ की रिश्वत लेने के आरोप

Hasib Ul Hasan

Aam Aadmi Party leader Haseeb Ul Hasan

आपको बता दें, दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ये हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब आप नेता टावर पर चढ़ गए। आप नेता ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर टिकट के लिए 3 करोड़ की रिश्वत के भी आरोप लगाए। हसन ने दुर्गेश पाठक, आतिशी, संजय सिंह पर आरोप लगाए हैं। करीब 5 घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार आप नेता को पुलिस ने टावर से उतार लिया।

हसीब उल हसन वहीं है, जो नायक फिल्म अनिल कपूर की तरह नाले में कूद गए थे

File Photo

दिल्ली में 4 दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने शनिवार शाम को अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में आप पार्षद हसीब-उल-हसन का नाम नहीं था, जिसके बाद वह दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ट्रांसमिशन टावर पर चढ़कर जमकर सुर्खियां बटोरकर सुर्खियां बटोरने लगे। यह पहली बार नहीं है, जब हसीब-उल-हसन ने ऐसा कुछ करके सुर्खियां बटोरीं हैं। इससे पहले अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को प्रभावित करने के लिए वह मार्च में ‘नायक’ फिल्म के हीरो की तरह एक नाले में उतर गए और उसे साफ किया। दिलचस्प बात यह है कि ‘फ्लॉप’ स्टंट के बाद बाद में उन्हें कैमरे और जनता के सामने मिल्क बाथ लेते हुए भी देखा गया था।

Edit by Deshhit News

News
More stories
श्रद्धा मर्डर केस का आरोपित आफताब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देता रहता था अपनी खूनी मानसिकता का परिचय