श्रद्धा मर्डर केस का आरोपित आफताब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देता रहता था अपनी खूनी मानसिकता का परिचय

15 Nov, 2022
देशहित
Share on :

आफताब ने साल 2010 में फेसबुक पर एक पोस्ट किया था। इसमें उसने नींबू काटते हुए फोटो डाली और लिखा- ”फोटो देखिए, क्या कोई कह सकता है कि मैं शैतान हूं”।

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। अपनी प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाला आरोपित आफताब पहले से ही शैतानी मानसिकता रखने वाला शख्स है। उसकी इस हैवानियत का पता उसकी सोशल मीडिया अकाउंट से चलता है। उसके साल 2010 की एक फेसबुक पोस्ट से पता चलता है कि उसकी सोशल मीडिया पर अलग ही दुनिया है। इंस्टाग्राम पर ‘हंगरी छोकरो’ के नाम से उसकी प्रोफाइल है। इस हैंडल से वह खुद तो महज 43 लोगों को फॉलो करता था, लेकिन उसके फॉलोवर्स की लिस्ट काफी लंबी है।

ये भी पढ़े: जी 20 सम्मेलन में पीएम मोदी का संबोधन, कहा-‘विश्व में शांति, सद्भाव और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ठोस कदम उठाना बेहद जरुरी

आफताब ने साल 2010 में एक पोस्ट डालते हुए लिखा कि “क्या कोई कह सकता है कि मैं शैतान हूं”

Aftab Amin Poonawalla chops live-in partner into 35 pieces: 35 टुकड़ों में  बंट गई एक प्रेम कहानी! जानिए क्या है पूरा मामला - Aftab Amin Poonawalla  Mumbai food blogger chopped live in
File Photo

आमतौर पर वह अपने अकाउंट पर खाने पीने और घूमने- फिरने से संबंधित पोस्ट करता था लेकिन आफताब ने साल 2010 में फेसबुक पर एक पोस्ट किया था। इसमें उसने नींबू काटते हुए फोटो डाली और लिखा- ”फोटो देखिए, क्या कोई कह सकता है कि मैं शैतान हूं”। तब किसी ने सोचा न होगा कि आफताब अपनी ही प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की हत्या के बाद उसके 35 टुकड़े कर देगा।

सोशल मीडिया के जरिए देता रहता था अपनी शैतानी मानसिकता के सबूत

aftab ameen poonawalla killed sharaddha walkar with meat knife horror story  - मीट काटने वाले चाकू से किए श्रद्धा के 35 टुकड़े, आफताब ने इस शो को देख  बनाया खौफनाक प्लान
File Photo

आफताब पूनावाला ने तीन अक्टूबर 2016 को भी एक पोस्ट लिखा। इसका टाइटल दिया था कि कैसे फल और सब्जी काटें। छह साल बाद उसने अपनी ही प्रेमिका की हत्या में इसी स्किल का इस्तेमाल किया और श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े कर दिए।

इंस्टाग्राम पर हंगरी छोकरा नाम से बनाई प्रोफाइल

आरोपी आफताब पूनावाला के सोशल मीडिया एकाउंट खंगालने पर पता चलता है कि वह वर्ष 2010 में फेसबुक पर आया और वर्ष 2018 तक काफी सक्रिय रहा। इसके बाद वह फेसबुक छोड़ इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गया। यहां उसने हंगरी छोकरा के नाम से अपनी प्रोफाइल बनाई थी। इस पर उसने अपना आखिरी पोस्ट इसी साल दो फरवरी को लिखा था। यह पोस्ट चॉकलेट से संबंधित है। वैसे उसके इंस्टाग्राम के एकाउंट पर बड़ी संख्या में फेंसी कॉकटेल, और तरह तरह के डिस के फोटो अपलोड हुए हैं। उसने अपनी प्रोफाइल में खुद को फूड ब्लॉगर, फूड फोटोग्राफर और वाइल्डलाइफ सपोर्टर बताया है।

समलैगिंग संबंधों का कट्टर समर्थक है आरोपी

जिस तरह के पोस्ट उसने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर डाले हैं। उससे यह पता लगता है कि वह समलैंगिंग संबंधों का कट्टर समर्थक है। उसे दो पुरुषों या दो महिलाओं के बीच आपस में शारीरिक संबंध बनाने से कोई ऐतराज नहीं था। बल्कि वह इसके लिए खुली स्वतंत्रता का पक्षधर था।

आरोपित के सोशल मीडिया अकाउंट से उसके सनकी होने का पता चलता है

आरोपी के सोशल मीडिया एकाउंट दिल्ली पुलिस भी खंगाल रही है। आरोपी से पूछताछ के बाद सामने आए तथ्यों को देखने के बाद पुलिस उसे सनकी मान रही है। ऐसे में पुलिस ने उसका मानसिक स्तर देखने के लिए उसके सभी सोशल मीडिया एकाउंट को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस उसके हरेक पोस्ट का अध्ययन कर उसके मानसिक स्तर की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक यह रिपोर्ट चार्जशीट तैयार करने में काम आएगी।

Edit by Deshhit News

News
More stories
जी 20 सम्मेलन में पीएम मोदी का संबोधन, कहा-'विश्व में शांति, सद्भाव और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ठोस कदम उठाना बेहद जरुरी
%d bloggers like this: