Aamir Khan Birthday – एक्स वाइफ किरण राव ने दिया बेस्ट गिफ्ट, फातिमा सना संग अफेयर पर भी बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट

14 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

मोहम्मद आमिर हुसैन खान जिन्हें आमिर खान या मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है वो एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं जिनका जन्म 14 मार्च 1965 को हुआ। 30 साल से अधिक के अपने करियर के दौरान, खान ने खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है और कई सुपरहिट मूवी दी जिसमे सरफ़रोश, लगान, रंग दे बसंती, तारे ज़मीन पर, गजनी, 3 इडियटस, पीके और दंगल जैसी फिल्में शामिल है. 

नई दिल्ली: आज आमिर खान का जन्मदिन है और इसीके साथ एक्टर 57 साल के हो गए. सोशल मीडिया बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के शुभकामनाओं से भरा पड़ा है। इस खास दिन पर दुनियाभर से फैंस आमिर को प्यार भेज रहे हैं।

वहीं इस खास मौके पर News18 के साथ बातचीत में, उन्होंने इस साल मिले विशेष जन्मदिन के उपहार के बारे में बात की। और यह तोहफा और कोई नही बल्कि उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने उन्हें दिया है. 

आमिर ने खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में किरण के साथ बातचीत की थी जिसमें उन्होंने उनसे अपनी कमियों और कमजोरियों की एक लीस्ट बनाने को कहा ताकि वह उन पर काम कर सकें। जिसके बाद किरण ने उन्हें 10 से 12 पॉइंट्स बताये जिसे जानकर आमिर आश्चर्यचकित हो गये. आमिर ने उन सभी चीजों को और इसे अपने जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन उपहार बताया. एक्टर ने यह भी बोला की जिस ईमानदारी और प्यार से किरण ने मेरी कमजोरी को बताया वो और कोई नही कर सकता था. हालाँकि, वो पॉइंट्स क्या थे इसका खुलासा सुपरस्टार ने नही किया.

बता दें, पिछले साल एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ, लगभग 15 साल की शादी के बाद, तलाक की घोषणा की थी. हालाँकि, आमिर कहते हैं कि अलग होने के बावजूद, दोनों अभी भी परिवार हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इससे पहले, अभिनेता ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी जो 2002 में टूट गयी। जहाँ उनकी पहली शादी से दो बच्चे – जुनैद खान (28) और इरा खान (24) हैंवहीं दूसरी शादी से एक बेटा आजाद राव खान (10) है।

मालूम हो, किरण राव से तलाक के बाद आमिर का नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जाने लगा. हालाँकि, अब आमिर खान ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया और कहा, ‘ना उस समय मेरी जिंदगी में कोई था. ना ही आज कोई है.’

इसे भी पढ़ेंकमल हासन की विक्रम वर्ल्डवाइड रिलीज को त्यार, रिलीज डेट का हुआ खुलासा!

बताते चलें, आमिर खान ने खुफिया इनपुट के बाद अपने जन्मदिन के जश्न का स्थान बदल दिया है. पहले यह बांद्रा में अपने घर में ही मनाने वाले थे, लेकिन कोरोना को लेकर सुरक्षा के लिहाज से इस कार्यक्रम को वहीं पास के एक 5 स्टार होटल में सेलिब्रेट किया जायेगा। इसीके साथ, केक कटिंग का समय में भी बदलाव कर दिया गया है।

मालूम हो, मिस्टर परफेक्शनिस्ट जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं जो इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

News
More stories
यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति समेत अन्य केंद्र मंत्रियो से मिले