Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अंजलि हिंट एंड रन मामले में 11 पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित, 7 आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, परजिनों को मिली राहत!

13 Jan, 2023
komal verma
Share on :

नई दिल्ली: नए साल पर हुए अंजली केस को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि मामले को लेकर 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जिन पुलिसकर्मियों को संस्पेंड किया गया है। उन्होंने मामले में लापरवाही बरती थी। इस मामले को लेकर गृह मंत्रालय की ओर से सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए गए थे। घटना के समय ये पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे। वहीं, दूसरी ओर अंजलि हिंट एंड रन मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर धारा 302 लगा दी गई है।

ये भी पढ़े: जोशीमठ के बाद कर्णप्रयाग खतरे की जद में, 60 परिवारों के घरों में देखीं गईं दरारें, 8 परिवारों को तुरंत अपना आशियाना खाली करने का दिया गया नोटिस!

इन पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड

जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। उनमें दो उप निरीक्षक, चार सहायक उप निरीक्षक, चार हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल शामिल हैं। निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में से 6 पुलिसकर्मी पीसीआर ड्यूटी पर तैनात थे। वहीं, पांच पुलिसकर्मी घटना के दिन पिकेट पर थे।

पुलिसकर्मियों को पद से निलंबित करने के लिए गृहमंत्रालय ने की थी सिफारिश

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को दिल्ली पुलिस की एक विस्तृत रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्रालय ने तीन पीसीआर वैन और दो पुलिस चौकियों पर तैनात पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की सिफारिश की थी। इसके अलावा, गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को दिल्ली पुलिस के तीन पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) और दो पुलिस चौकियों पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की भी सिफारिश की है।

7 आरोपितों ने अंजलि के गाड़ी के नीचे फंसे होने की जानकारी कबूली

Kanjhawala Case:कंझावला कांड के आरोपियों की आज रोहिणी कोर्ट में पेशी, Mha  को जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट - Delhi News : Hearing In Kanjhawala Case Today  - Amar Ujala Hindi News Live

दिल्ली के कंझावला हिट एंड रन केस में सभी आरोपियों ने भी अंजलि के गाड़ी के नीचे फंसे होने की जानकारी कबूल कर ली है। इसी के साथ सातों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 लग गई है।

दिल्ली हिट एंड रन केस : 'दुर्घटना वाली रात अंजलि ने पी थी शराब' - News Aroma

बता दें, नववर्ष के मौके पर अंजलि नाम की लड़की की 13 किलोमीटर तक कार से घसीटे जाने के बाद मौत हो गई थी।


11 policemen suspended
Anjali Hint and Run CaseAnjali Hint and Run Case latest NewsAnjali Hint and Run Case NewsAnjali Hint and Run Updated Newsdeshhit newsKanjhawala caseKanjhawala case ke saato Aaropito ke khilaaf hatya mukdma darjKanjhawala case latest NewsKanjhawala case mai 11 policekarmiyo ko kiya gay nilambitKanjhawala case NewsKanjhawala case updated NewsMurder case filed against 7 accused

Edit By Deshhit News

News
More stories
जोशीमठ के बाद कर्णप्रयाग खतरे की जद में, 60 परिवारों के घरों में देखीं गईं दरारें, 8 परिवारों को तुरंत अपना आशियाना खाली करने का दिया गया नोटिस!