शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं फरहान और शिबानी, मेहमानों के लिए बनाया स्पेशल ड्रेस कोड

18 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड में बजने जा रहा है एक और वेडिंग बेल! जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के पावर कपल एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की जिनकी ख़ुशी अभी सातवें आसमान पर हैं। 19 फरवरी को यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जिसके लिए दूल्हा-दुल्हन 18 फरवरी को वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो जाएंगे।

हल्दी सेरेमनी से तस्वीरें वायरल

हाल ही में शिबानी दांडेकर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही थीं जहां शिबानी की खास फ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत कई हस्तियां शामिल थीं। उसके बाद जोड़े ने अपना मेहंदी फंक्शन भी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मनाया। इसी बीच शादी में शामिल होने के लिए किन-किन को न्यौता भेजा गया है, इसकी लिस्ट भी सामने आई है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी में ज्यादा तामझाम नहीं चाहते थें यही वजह है कि उन्होंने शादी में गिने चुने मेहमानों को ही न्यौता दिया है।

फरहान और शिबानी ने अपने मेहमानों के आराम का बखूबी ख्याल रखा है और खंडाला और उसके आसपास के सभी आलीशान बंगलों को अपने मेहमानों के लिए बुक किया है जहाँ पूल और अन्य सुविधाएं भी हैं। शादी के दिन के लिए कार रेंटल सर्विस और सिक्योरिटी भी बुक कर ली गई है।

इसे भी पढ़ेंउत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कुएं में गिरने से हुई, नौ बच्‍चों समेत 13 की मौत।

मेहमानों के लिए स्पेशल ड्रेस कोड

हालाँकि, एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों इस शादी को बेसिक और सिंपल रखना चाहते हैं जिसके लिए एक स्पेशल ड्रेस कोड भी रखा गया है जिसमें मेहमानों को आसान रंग जैसे पेस्टल और सफेद कपड़ें पहनने होंगे। सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि यह कोई निकाह या मराठी शादी नहीं होगी। बल्कि जोड़े ने इसे एक इंटिमेट Vow  सेरेमनी बनाया है जिसमे दोनों ने अपने वचनों को खुद लिखा है और शादी के दिन मेहमानों के सामने इसे पढ़ेंगे । वहीं फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने यह भी कंफर्म किया कि 21 फरवरी को मुंबई के कोर्ट में दोनो अपनी शादी रजिस्टर करेंगे।

हाल ही में फरहान ने बैचलर पार्टी एन्जॉय की जिसकी तस्वीरें काफी सुर्खियाँ बटोर रही थी। आपको बता दें कि फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक रियलिटी गेम शो में हुई थी, जिसमें शिबानी दांडेकर बतौर कंटेस्टेंट पहुंचीं थीं तो वहीं फरहान अख्तर इस शो के होस्ट बने थे. कुछ समय तक अपने रिश्ते को सबसे छुपाने के बाद दोनों ने साल 2018 में इसे ऑफिशियल कर दिया था। 

अब प्रशंसक उन्हें एक विवाहित जोड़े के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

News
More stories
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कुएं में गिरने से हुई, नौ बच्‍चों समेत 13 की मौत।
%d bloggers like this: