बच्चन पांडे ट्रेलर आउट: अक्षय कुमार का दिखा खतरनाक लुक।

18 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

हर साल की तरह 2022 में भी अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आ चुके हैं। इस साल अक्षय कुमार की एक नहीं, बल्कि कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमें से एक बच्चन पांडे भी है जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. खैर, इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चूका है ।

मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर आज यानी 18 फरवरी 2022 को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देख कर अक्की के फैन्स बेहद खुश हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। फरहाद सामजी निर्देशित बच्चन पांडे का दिलचस्प पोस्टर भी टीम ने सोशल मीडिया पर साझा किया जो प्रशंसकों को और उत्साहित करने के लिए काफी था और अब, ट्रेलर रिलीज के बाद इंटरनेट पर एक तूफान सा आगया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है जिनका विचित्र लुक सबका ध्यान खींच रही है ।

तीन मिनट से अधिक के इस ट्रेलर में खिलाड़ी कुमार को एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाया गया है, जबकि कृति एक फिल्म निर्माता है जो ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है। वहीं बच्चन पांडे, अपराध की दुनिया का ‘गॉडफादर’ बनना चाहता है जिसके लिए वह जुर्म के किसी भी सीमा को पार कर सकता है। ट्रेलर में बेहतरीन एक्शन और कुछ रोमांचक ट्विस्ट के साथ कॉमेडी भी है जो दर्शकों को लुभाने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें : शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं फरहान और शिबानी, मेहमानों के लिए बनाया स्पेशल ड्रेस कोड

अक्षय और कृति के अलावा, बच्चन पांडे में पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। पंकज त्रिपाठी बच्चन पांडे के गुरु के किरदार में हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडीज ‘रुचि सोफी’ के किरदार में हैं जो बच्चन पांडे की प्रेमिका हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खुद ही खून कर देता है। आखिर ऐसा करने के पीछे बच्चन पांडे की क्या वजह रही होगी और क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी खतरे में हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

मालूम हो, फिल्म 18 मार्च को नजदीकि सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News
More stories
शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं फरहान और शिबानी, मेहमानों के लिए बनाया स्पेशल ड्रेस कोड
%d bloggers like this: