ग्रेटर नोएडा में अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, 8 दुकान और 4 फ्लैट ढहाया गया, CEO ने लोगों से की ये अपील

08 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
noida shahberi demolition

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने लोगों से अपील की है कि किसी अवैध निर्माणकर्ता के चंगुल में न फंसे. अपनी मेहनत की कमाई ऐसी जगह पर न लगाएं.

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शनिवार को शाहबेरी में चल रहे अवैध निर्माण पर कड़ी कार्रवाई की. प्राधिकरण ने शाहबेरी में अवैध रूप से बन रही 8 दुकानों और 4 फ्लैटों को ध्वस्त कर दिया. प्राधिकरण ने अवैध निर्माण करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. शाहबेरी में कालोनाइजर प्राधिकरण की अधिसूचित जमीन पर फ्लैट और दुकानें बनाकर बेचने की कोशिश की जा रही थी. सूचना मिलने पर प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंच गई. 

पहले से लगा है कोर्ट का स्टे


शनिवार दोपहर बाद 3 बजे से अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई. शाम 5 बजे तक आठ दुकानों और 4 फ्लैटों को तोड़ दिया गया. कोर्ट से स्टे आदेश होने के बावजूद यह निर्माण किया जा रहा था. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग में वर्क सर्किल के प्रबंधक प्रभात शंकर के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस की मदद से यह कार्रवाई पूरी की गई. 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक ए के अरोड़ा ने दी चेतावनी
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण के एरिया में बिना अनुमति निर्माण करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

महाप्रबंधक परियोजना ने सभी वर्क सर्किल टीम को अपने एरिया में नियमित निगरानी रखने और अवैध निर्माण मिलने पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र ने कहा है कि अधिसूचित एरिया में अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. 

सीईओ ने क्या अपील की
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और मेरठ मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी अवैध निर्माणकर्ता के चंगुल में न फंसे . अपनी गाढ़ी कमाई को ऐसी जगह पर न लगाएं. निवेश करने से पहले प्राधिकरण से उस प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें. 

News
More stories
काजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर शेयर की अपने बेटे नील की पहली तस्वीर और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया
%d bloggers like this: