काजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर शेयर की अपने बेटे नील की पहली तस्वीर और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया

08 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
काजल अगरवाल और नील

अप्रैल में गौतम किचलू के साथ अपने पहले बेटे का स्वागत करती अभिनेत्री काजल अग्रवाल…

अप्रैल में गौतम किचलू के साथ अपने पहले बेटे का स्वागत करती अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने बच्चे की पहली तस्वीरें दादा-दादी के साथ-साथ अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर साझा कीं। उन्होंने मदर्स डे के अवसर पर एक लंबा नोट भी लिखा। पोस्ट में काजल ने लिखा कि वह अपने बेटे को ‘सब कुछ’ सिखाने की कोशिश करेंगी, साथ ही यह भी कहा कि उसने उसे माँ बनना सिखाया है। हालांकि, उन्होंने तस्वीरों में अपने बेटे का चेहरा सामने नहीं आने दिया।

काजल, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था के समय का अनुभव साझा किया था, ने लिखा, “प्रिय नील, मेरी पहली। मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप मेरे लिए कितने कीमती हैं, और हमेशा रहेंगे। जिस क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आँखों को देखा, मुझे पता था कि अब मैं हमेशा के लिए प्यार में हूँ।

तुम मेरे पहले संतान हो। मेरा पहला बेटा। मेरा पहला सब कुछ, सच में। आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनंत मात्रा पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है। शुद्ध प्रेम। आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है।”

News
More stories
CM Yogi in Action: सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्त चेतावनी, बोले- बिना परमिशन के नहीं निकलेगा कोई जूलुस, धर्मस्थल पर ही होंगे कार्यक्रम