विक्की कौशल और कटरीना कैफ़ ने मदर्स डे पर इंस्टाग्राम पर अपनी माँ और सास के साथ तस्वीरें शेयर की

08 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना शादी के बाद अपनी पहली मदर्स डे मना रहे हैं...

दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे विक्की और कैटरीना शादी के बाद अपनी पहली मदर्स डे मना रहे हैं…

आज ‘मदर्स डे’ है। इस खास दिन पर, अपनी माताओं के साथ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फोटो पोस्नोट कर नोट लिखा। मदर्स डे पर, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी, बारात और हल्दी समारोह से की तस्वीरें साझा कीं। इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को शादी की थी।

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक विक्की और कैटरीना अपनी शादी के बाद अपना पहला मदर्स डे मना रहा है और ऐसे में वे इस खास दिन पर अपनी दोनों माँओं को प्यार दिखाना कैसे भूल सकते हैं। विक्की और कैटरीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी दोनों माताओं के साथ तस्वीरें डालीं। द उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के उत्सव से अनदेखी तस्वीरों की फोटो साझा की। जहां पहली तस्वीर में उन्हें अपनी मां के साथ डांस करते देखा जा सकता है, वहीं दूसरी में विक्की और कैटरीना अपनी माँ का आशीर्वाद लेते नज़र आये।

दूसरी ओर, कैटरीना ने भी अपनी दोनों माताओं के साथ दो मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में, वह अपनी माँ सुजैन टर्कोट के साथ, खड़ी देखी जा सकती है। जहां उन्होंने ऑरेंज प्रिंट वाली सफेद पोशाक पहनी थी, वहीं उनकी माँ नीले रंग की पोशाक में ख़ूबसूरत लग रही थीं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना को विक्की और उसकी माँ के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। साथ ही उसने लिखा “हैप्पी मदर्स डे,”।

News
More stories
ग्रेटर नोएडा में अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, 8 दुकान और 4 फ्लैट ढहाया गया, CEO ने लोगों से की ये अपील
%d bloggers like this: