गाजियाबाद में पार्किंग को लेकर हुई बहस, रिटायर्ड पुलिस के बेटे की पीट-पीटकर हत्या

26 Oct, 2022
Deepa Rawat
Share on :
ghaziabad death Of Police Son

गाजियाबाद से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड एसआई के बेटे को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

नई दिल्ली: गाजियाबाद से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड एसआई के बेटे को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

दरअसल यह मामला मंगलवार की रात का है, जहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड एसआई के 35 साल के बेटे की देर रात ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूत्रों के मुताबिक, पार्किंग को लेकर दो लोगों के बीच बहस हुई। यह बहस इतनी बढ़ गई की हिंसा में बदल गई।

इस पूरी घटना का वीडियो राहगीर ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में देखा गया कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बेरहमी से पीट रहा है। पीले रंग की टी-शर्ट में हमलावर को गाली देते और पीटते देखा गया। इस दौरान उसने पीड़ित के सिर पर जोर से ईंट से वार भी किया। इस दौरान पीड़ित गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

ऐसे में आनन-फानन में 35 साल के घायल पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आते रहे हैं। हाल ही में नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में गुरुवार को रेजिडेंट्स के बीच दो गुटों में हाथापाई हो गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Edited By Deshhit News

News
More stories
नोए़डा की एक सोसायटी में दो गुटों के बीच हुई जमकर झड़प, महिला गार्ड को जड़ा थप्पड़; 2 महिलाएं घायल
%d bloggers like this: