Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

नोए़डा की एक सोसायटी में दो गुटों के बीच हुई जमकर झड़प, महिला गार्ड को जड़ा थप्पड़; 2 महिलाएं घायल

21 Oct, 2022
Employee
Share on :
noida Hyde Park Society case

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में गुरुवार को रेजिडेंट्स के दो गुटों के बीच हाथापाई हो गई।

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर सुबह से चर्चा का विषय बनी हुई है, नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में गुरुवार को रेजिडेंट्स के बीच दो गुटों में हाथापाई हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया। 

दरअसल, हाइड पार्क रेजिडेंट्स सोसायटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहा था। ऐसे में दोनों पक्ष के लोग अलग-अलग उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे थे। इसी बीच दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई।

इस मारपीट में दो महिलाएं घायल हुई हैं। बीती रात हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में महिला गार्ड्स को बालों से पकड़कर खींचा और थप्पड़ जड़े। कुछ गार्ड्स को लाठी लहराते और रेजिडेंट्स को चेतावनी देते देखा जा सकता है। इसके बावजूद झड़प जारी रही।

नोएडा में दो सोसायटी के रिजिडेंट्स के बीच झड़प

वीडियों में रेजिडेंट्स ही नहीं बल्कि गार्ड्स को भी लाठियां चलाते देखा गया। गौतमबुद्धनगर पुलिस के मुताबिक, एओए (AOA) अध्यक्ष पद को लेकर थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंतर्गत सोसायटी में दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था, जिसमें सीआरपीसी (CRPC) की धारा 107/116 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अतिरिक्त डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि जांच जारी है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। नोएडा के डीसीपी ने बताया, “कल नोएडा के हाइड पार्क सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के अध्यक्ष पद के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों का समर्थन करने वाले लोगों के दो गुटों में झड़प हो गई। झड़प में दो महिलाओं को मामूली चोटें आईं।”

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पुष्पेंद्र पक्ष और दिनेश नेगी पक्ष के बीच कहासुनी हुई, जिसमें सोसायटी के गार्डों ने दिनेश नेगी पक्ष के साथ मारपीट की। पुलिस ने कहा, “पीड़ित की शिकायत के आधार पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने दो गार्डों को हिरासत में ले लिया है और सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। फिलहाल शांति व्यवस्था कायम है।”

Edited By Deshhit News

News
More stories
29 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट करेगा बिलकिस बानो के दोषियों के खिलाफ याचिका पर सुनवाई