एक तरफ राजस्थान में देश नफरत की आग जलता दिखा वही, दूसरी तरफ कांग्रेस के करता-धर्ता राहुल गाँधी नेपाल के मशहूर पब में पार्टी का आनंद लेते नजर आए

03 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Rahul Gandhi in nepal

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को नेपाल रवाना हुए थे. वो यहां निजी दौरे पर गए हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी नेपाल में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं. वो काठमांडू के मैरिएट होटल में ठहरे हुए हैं.

नई दिल्ली: Rahul Gandhi in Nepal- जहाँ आज राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है जिसके पदभार का सारा जिम्मा राजस्थान के सीऍम अशोक गहलोत पर है वहीँ आज उनका जन्मदिवस भी है, आपको बता दे आज एक ही दिन 3 त्यौहार एक साथ है, हिन्दू मानक की बात करें को आज भगवन परशुराम की जयंती है , वहीँ आज अक्षय त्रितय भी है , और आज ईद का पवन पर्व भी है इसी के बीच राजस्थान के जोधपुर में 2 गुटों में विवाद हो गया जैसा की आए दिनों हर राज्य में चल रहा है , धर्मं के नाम पर दंगे हो रहे है ऐसा ही कुछ राजस्थान के जोधपुर में हुआ वहीँ इन सभी के बीच , कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को नेपाल रवाना हुए थे. वो यहां निजी दौरे पर गए हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी नेपाल में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं. वो काठमांडू के मैरिएट होटल में ठहरे हुए हैं.

इन सबके बीच राहुल गांधी का पब में पार्टी करते वीडियो वायरल हो रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो Lord of the Drinks, Nepal का है. 

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान जल रहा है. इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओ के बारे में जानने के लिए होना चाहिए. 

पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी. वो राजनीति में में गंभीर नहीं हैं. जब उनकी पार्टी और देश के लोगों को उनकी जरूरत है, तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं.

पार्टी-हॉलिडे देश के लिए नई बात नहीं- किरेन रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है. 

कपिल मिश्रा ने साधा निशाना

उधर, बीजेपी के अन्य नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है. 

बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट किया, जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे. अब जब उनकी पार्टी संकट में है, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे. अब जब उनकी पार्टी संकट में है, तब भी वे नाइटक्लब में हैं. उनमें निरंतरता है.

News
More stories
अक्षय तृतीया 2022 : आज अक्षय तृतीया पर करें विष्णु जी पूजा ,धन की देवी लक्ष्मी जी होंगी प्रसन्न, दूर होगी दरिद्रता
%d bloggers like this: