Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

राहुल गांधी ने की जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात, धर्म के सवाल जवाब पर छिडा सियासी घमासान, बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने

10 Sep, 2022
Employee
Share on :
rahul gandhi with George Ponnaiah

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कन्याकुमारी में पादरी जॉर्ज पोन्नैया के साथ मुलाकात को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है. बीजेपी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को दिखावा बताते हुए हमला बोल दिया है तो वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पलटवार किया है. राहुल गांधी और विवादों में रहने वाले पादरी जॉर्ज पोन्नैया की मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी को फिर से खड़ा करने की कोशिश में जुटे हैं. राहुल गांधी कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विवादित पादरी जॉर्ज पोन्नैया से उनकी मुलाकात को लेकर विवाद उत्पन्न हो हो गया है. राहुल गांधी की पादरी के साथ मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

राहुल गांधी ने की जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात

वायरल हो रहे वीडियो में जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी के सामने ये कहते नजर आ रहे हैं कि जीसस ही असली भगवान हैं. अब इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है. बीजेपी की ओर से शहजाद पूनावाला और अमित मालवीय ने वार किया है तो वहीं कांग्रेस की ओर से जयराम रमेश ने पलटवार किया है.

राहुल गांधी ने की जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जॉर्ज पोन्नैया से मिले थे जो ये कहते हैं कि शक्ति के विपरीत यीशु ही एकमात्र भगवान हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस आदमी को पहले भी हिंदुओं से नफरत के कारण गिरफ्तार किया गया था. तब उसने (जॉर्ज पोन्नैया) ये भी कहा था कि जूते पहनता हूं जिससे भारत माता की अशुद्धता हमें दूषित न करे. उन्होंने कहा कि भारत तोड़ो के प्रतीक के साथ भारत जोड़ो?

वहीं, बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जो बहुसंख्यक समुदाय को लेकर विवादास्पद रहे पादरी से मिलना राहुल गांधी की भारत जोड़ो का विचार है तो ये यात्रा दिखावा है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में ये सवाल भी किया कि राहुल गांधी नफरत फैलाने वालों के साथ अपना समय क्यों बिता रहे हैं.

कांग्रेस ने किया पलटवार

बीजेपी के वार पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. कांग्रेस ने वीडियो के ऑडियो से ड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के डर से शरारत कर रही है. जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी की फैक्ट्री का ट्वीट राउंड चल रहा है. ऑडियो में जो कुछ भी है, उससे इसका कोई संबंध नहीं है.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
इस नए रूट पर जल्द दौड़ेगी तीसरी वन्दे भारत ट्रेन, सिर्फ 52 सेकेंड में होगी इतनी रफ्तार