तलाक के एक महीने बाद सामंथा रूथ प्रभु ने किया नागा चैतन्य को अनफॉलो

23 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

साउथ इंडियन सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने पिछली साल अक्टूबर में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का ऐलान किया कि दोनों अलग हो रहे हैं. हालांकि फैंस को उम्मीद थी की उनकी प्सन्दीदा जोड़ी वापस साथ मे आ जायेगी लेकिन इस बार सामंथा ने कुछ ऐसा किया है जिससे दोनों की वापसी की कोई गुंजाइश नहीं बची है.

नई दिल्ली: महीनों अलग रहने के बाद समांथा ने अब अपने पूर्व पति नागा चैतन्य को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। जहां उन्होंने अक्टूबर में ही उनकी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं, वहीं आज उन्होंने चैतन्य को फोटो-शेयरिंग ऐप से भी अनफॉलो कर दिया है। जबकि वह नागा चैतन्य के भाई अखिल अक्किनेनी और अक्किनेनी परिवार के अन्य सदस्यों को अभी भी फॉलो करती हैं।

नागा चैतन्य को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी माँ की कही हुई एक बात को साझा करते हुए लिखा, “कभी-कभी किसी के भीतर की स्ट्रेंग्थ ऐसी लौ नहीं होती जो सभी को नजर आए। कई बार यह एक छोटी चींगारी जैसी होती है जो काफी शांत होती है। केवल आगे बढ़ते रहो, समझ आया तुम्हें।“

इसे भी पढ़ेंUttarakhand: आज लेंगे पुष्कर सिंह धामी 12 वें मुख्यमंत्री की शपथ, पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

हालांकि नागा चैतन्य अभी भी सामंथा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। मालूम हो, 2 अक्टूबर को, सामंथा और नागा चैतन्य ने घोषणा की थी कि वे पति-पत्नी के रूप में अलग हो गए हैं। इस जोड़े ने अपनी शादी के चार साल पूरे करने के बाद तलाक की खबर से सबको चौका दिया था.

वहीं, खबर यह भी आई थी कि नागा चैतन्या से तलाक के बाद सामंथा ने शादी का जोड़ा भी वापस लौटा दिया है. बता दें, शादी में सामंथा ने अपनी दादी सास की साड़ी पहनी थी.

हालांकि, सामंथा अब लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं.

News
More stories
दिल्ली एअरपोर्ट पर पहुँचते ही फिर बिगड़ी लालू की तबियत, आज ही हुए थे एम्स से डिस्चार्ज