Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

‘काचा बादाम’ सिंगर Bhuban Badyakar का नया वीडियो भी हुआ वायरल

07 Mar, 2022
Employee
Share on :
कच्चा बादाम गीत को ऑनलाइन रातों-रात हिट हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है लेकिन फिर भी लोगों के जुबान से ये गाना अभी हटा नही है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक को इस गाने पर रील्स बनाते देखा गया. बता दें, इस वायरल गाना के निर्माता हैं भुबन बड्याकर जो अब एक और नये गाने के साथ हाजीर हैं. 'काचा बादाम' के बाद यह गाना भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खास बात यह है कि भुबन ने यह गाना अपने हाल में हुए ऐक्सिडेंट पर बनाया है।
भुबन बड्याकर

नई दिल्ली: भुबन बादायकर का कुछ दिनों पहले ऐक्सिडेंट हो गया था। और यह हादसा तब हुआ, जब भुबन अपनी नई कार चलाना सीख रहे थे जिसके दौरान भुबन के सीने में चोट आ गयी थी। आनन-फानन में भुबन को नजदीक के ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तबसे फैंस भुबन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। और अब आख़िरकार भुबन पूरी तरह से ठीक हैं और घर लौटते ही यह नया गाना भी तैयार किया जिसका नाम 'अमार नूतन गाड़ी' यानी 'मेरी नई गाड़ी' है। 

इस गाने में भुबन ने अपने ऐक्सिडेंट की पूरी कहानी बताई है कि कैसे उन्होंने सेकेंड हैंड कार खरीदी और दुर्भाग्य से ड्राइव करना सीखते समय एक दीवार से जा टकराए। और साथ ही यह भी बताया कि किस तरह भगवान ने उन्हें किसी गंभीर चोट से बचा लिया। 

इसे भी पढ़ें - डबल इंजन की वापसी के लिए मतदान करेगी रुदौली की जनता: BJP नेता शिव कुमार पाठक

एक्सीडेंट और सॉन्ग को लेकर पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर ने कहा, "मैंने एक सेकंड-हैंड गाड़ी खरीदी है। मैं उसे चलाने की कोशिश कर रहा था, तभी दीवार से टक्कर हो गई। मुझे चोट लगी लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हो चुका हूं। मैंने सोचा कि नई गाड़ी और एक्सीडेंट को लेकर क्यों ना नया गाना बनाया जाए।"

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल के एक गांव में मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर अपने गाने कच्चा बादाम की वजह से सुर्खियों में आए थे। भुबन की कहानी भी रातों-रात किस्मत चमकने वालों में से एक की है। वह मूंगफली बेचने के लिए कच्चा बादाम गाना गाते थे, ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक उनके पास आएं। लेकिन ये उनकी अच्छी किस्मत ही थी कि उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया और कुछ ही दिन में देखते ही देखते वायरल हो गया।

News
More stories
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के काफिले का अज्ञात लोगों ने किया घेराव, आप ने बीजेपी पर लगाये आरोप