आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, तैराकी में भारत के लिए जीता गोल्ड मेडल

20 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
r madhwan with his son

एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में कमाल कर दिया, तैराक वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में गोल्‍ड मेडल जीता, 16 साल के वेदांत ने अपना निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 8.17.28 की टाइमिंग निकाली. 

नई दिल्ली: एक्टर आर माधवन सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनके बेटे वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन 2022 (Danish Open 2022) में तैराकी में गोल्ड मेडल जीता है. वेदांत ने 8 मिनट 17.28 सेकंड की टाइमिंग के साथ 800 मीटर तैराकी स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता है. ‘3 इडियट्स’ के एक्टर माधवन ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर किया है जिसमें सम्मान समारोह के दौरान वेदांत के नाम की घोषणा की जा रही है. 

वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा, “गोल्ड…आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की मर्जी से जीत का दौर जारी है. आज वेदांत माधवन ने 800 मीटर में गोल्ड जीता है. बेहद उत्साहित और शुक्रगुजार हूं.” पोस्ट में उन्होंने वेदांत के कोच, स्विमिंग फेडरेशन और पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा किया है.

आर माधवन के पोस्ट शेयर करते ही इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में जाकर शुभकामनाएं दीं. शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodhkar) ने लिखा, “बिल्कुल अद्भुत मैडी हम सभी के लिए गर्व का क्षण है. बधाई हो वेदांत माधवन आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.” वहीं उनके फैंस ने भी बधाइयां दीं.

इससे पहले शनिवार को आर माधवन के बेटे ने इसी स्विमिंग इवेंट की एक अलग कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता है. उन्होंने 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग कैटेगरी में 15 मिनट और 57.86 सेकंड की टाइमिंग के साथ सिल्वर मेडल जीता था. आर माधवन ने तब भी अपने बेटे की जीत की खबर देते हुए कोचिंग स्टाफ को शुक्रिया कहा था.

आर माधवन के बेटे वेदांत ने कई अंतरराष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. ब्रॉन्ज से लेकर गोल्ड तक, उन्होंने विभिन्न श्रेणियों में कई पुरस्कार मेडल जीते हैं.

आर माधवन की बात करें तो उनकी अगली फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है. ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में माधवन न सिर्फ अभिनय कर रहे हैं, बल्कि वह इस फिल्म के निर्देशक भी हैं. माधवन की ही लिखी ये फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आ जाएगी. 

News
More stories
भारत में 10 स्थान जो गर्मी की छुट्टियाँ मनाने लिए सर्वश्रेष्ठ हैं