यामी गौतम और आदित्य धर ने शादी के पहले सालगिरह पर ऐसे किया एक दुसरे को विश

04 Jun, 2022
Deepa Rawat
Share on :
यामी गौतम ने शादी की पहली सालगिरह पर अपनी अंतरंग शादी से अनदेखी वीडियो साझा किया...
यामी गौतम ने शादी की पहली सालगिरह पर अपनी अंतरंग शादी से अनदेखी वीडियो साझा किया...

फिल्म निर्माता आदित्य धर और अभिनेता यामी गौतम ने अपनी पहली शादी की सालगिरह पर अपनी शादी से एक अनदेखी वीडियो साझा किया है। दोनों ने 4 जून, 2021 को हिमाचल प्रदेश के मंडी में 20 मेहमानों की मौजूदगी में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी किया था। वीडियो में उनकी शादी की रस्मों के मनमोहक दृश्य हैं, जहां लोग विडियो देख कर खुशी से झूम उठे। वीडियो एक सन्देश के साथ समाप्त होता है, “मेरे जीवन में रहने के लिए धन्यवाद। सालगिरह की शुभकामनाएं।”

अपनी 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले निर्माता आदित्य ने वीडियो को कैप्शन दिया, “आप जो कुछ भी करती हैं, अप जैसी भी हैं, उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि आप मेरे जीवन में हैं। प्रथम सालगिरह की शुभकामनाएं!” यामी ने उसी वीडियो को उसी कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें उन्होंने आदित्य को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दी थीं।

ये भी पढ़ें: फैट हटाने की सर्जरी के दौरान कन्नड़ अभिनेत्री की मौत, परिवार ने अस्पताल पर लगाया आरोप

यामी की बहन सुरीली ने भी इस जोड़े को शादी की सालगिरह पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने आदित्य और यामी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जीवन भर की सालगिरह की शुभकामनाएं यामी गौतम और आदित्य धर जसराज सिंह भट्टी।” सुरीली ने यामी की शादी से पहले की रस्मों की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

News
More stories
दिल्ली: आदर्श नगर में एक शख्स की बेरहमी से पिटाई, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो
%d bloggers like this: