Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Women Asia Cup Semifinal: शेफाली वर्मा की ने खेली अनोखी पारी, 28 गेंदों में बनाये 42 रन; थाईलैंड के सामने रखा मुश्किल लक्ष्य

13 Oct, 2022
Employee
Share on :
shefali verma indian womens cricketer

Women Asia Cup Semifinal: भारत और थाईलैंड के बीच पिछला मुकाबला काफी एकतरफा रहा था जिसमें भारत ने थाईलैंड को 15.1 ओवर में सिर्फ 37 रन पर ढेर कर दिया था और फिर लीग चरण के इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की.

नई दिल्ली: भारत ने गुरुवार को खेले जा रहे एशिया कप के सेमीफाइनल में थाईलैंड के सामने जीते के लिए 149 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत की ओर से शेफाली वर्मा ने सबसे अधिक 28 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौका और 1 छक्का भी निकला. शेफाली के अतिरिक्त कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 4 चौकों की मदद से 30 गेंद में 36 और जेमिमा रोड्रिग्स ने 26 गेंद में 27 रनों का अहम योगदान दिया.

shefali verma indian womens team

थाईलैंड की तरफ से सोर्णारिण थिपोच सबसे सफल गेंदबाजी रहीं. उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर भारत के 3 विकेट झटके. इसके अलावे नटाया बूचाथम (4 ओवर में 31 रन), फानिता माया (1 ओवर में 12 रन) और थिपाटचा पुथावोंग (4 ओवर में 24 रन) ने क्रमशः 1-1 विकेट हासिल किये.

shefali verma indian womens team

इन दोनों टीम के बीच पिछला मुकाबला काफी एकतरफा रहा था जिसमें भारत ने थाईलैंड को 15.1 ओवर में सिर्फ 37 रन पर ढेर कर दिया था और फिर लीग चरण के इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की. थाईलैंड की टीम ने मेजबान और गत चैंपियन बांग्लादेश को पछाड़कर पहली बार एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है.

Edited By Deshhit News

News
More stories
क्‍लासरूम में हिजाब पहनने पर बैन सही है या गलत? सुप्रीम कोर्ट की बड़ी बेंच को सौंपा गया फैसला