Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मुंबई में टॉयलेट केयरटेकर ने आखिर क्यों की ? शख्स के टॉयलेट यूज करने पर हत्या!

16 Dec, 2022
Employee
Share on :

मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल ने केयरटेकर पर चाकू से हमला करने की कोशिश की थी। उसके बाद केयरटेकर ने लकड़ी की छड़ से राहुल के सिर पर वार कर दिया, जिसके पश्चात राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।

नई दिल्ली: जैसे कि हम सब जानते हैं कि सरकार ने पब्लिक के यूज के लिए जगह-जगह पर पब्लिक टॉयलेट बनवाया है। जिसे हर कोई यूज कर सकता है लेकिन मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां पर एक टॉयलेट के केयरटेकर ने एक शख्स के टॉयलेट यूज करने के बाद पैसे न देने पर उसकी हत्या कर दी है।

ये भी पढ़े: कल 12वीं की छात्रा पर दो युवकों ने क्यों किया था एसिड अटैक ? हुआ खुलासा….

क्या है पूरा मामला?

File Photo

मामला मुंबई के दादर इलाके का है। जहां पर पास ही के एक बस स्टैंट के सामने एक पब्लिक टॉयलेट बना है। राहुल पावर नाम का एक शख्स उस पब्लिक टॉयलेट को यूज करने के लिए गया था। जब राहुल उस टॉयलेट को यूज करके जा रहा था। तब वहां के टॉयलेट केयरटेकर ने राहुल को रोक लिया और उससे टॉयलेट को यूज के लिए भुगतान करने के लिए बोलने लगा लेकिन राहुल ने भुगतान करने से मना कर दिया और बोलने लगा कि ये पब्लिक टॉयलेट है और इसे कोई भी यूज कर सकता है। बिना किसी भुगतान के। इसके बाद इसी बात पर दोनों में बहस होने लगी। काफी देर तक दोनों में बहस हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल ने केयरटेकर पर चाकू से हमला करने की कोशिश की थी। उसके बाद केयरटेकर ने लकड़ी की छड़ से राहुल के सिर पर वार कर दिया, जिसके पश्चात राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।

ये घटना बुधावार को घटित हुई थी। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आगे की मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

deshhit newsmumabi mai Toilet caretaker ne ki yuvak ki hatiyaMumbaiMumbai Latest Crime newsmumbai latest newsMumbai mai Toilet care ne bhugtaan na karne pr ki yuvak ki hatyamumbai mai Toilet caretaker ne bhugtaan na karne pr ki rahul ki hatyamumbai newsMumbai Updated Crime News

Edit By Deshhit News

News
More stories
गुरूवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एग्रो फूड प्रोसेसिंग कॉन्क्लेव 2022 में कृषि, उद्यान, फूड प्रोसेसिंग से जुड़े देश एवं विदेश के उद्योगपतियों के साथ चर्चा की।