Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अबकी बार यूपी में बनेगी किसकी सरकार? तांत्रिक अघोरी बम बम नाथ ने किया बड़ा दावा

26 Jan, 2022
Head office
Share on :

 अघोरी बाबा ने दावा किया कि कोई भी नेता ऐसा नहीं है, जिसके लिए मैंने पूजा नहीं की। दावा है कि उनके द्वारा की गई तंत्र पूजा आज तक खाली नहीं गई है.

Election News,Uttar Pradesh : देश के पांच राज्यों के चुनाव का कनेक्शन मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से भी जुड़ रहा है। दावा किया जा रहा है कि तमाम प्रत्याशी चुनाव में जीत के लिए यहां के चक्रतीर्थ में पूजा कराते हैं। चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है.

इस सबके बीच बड़ा सवाल यह है कि उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी? बहरहाल इन सवालों का उत्तर जानने के लिए तमाम चैनलों के द्वारा सर्वे किए जा रहे हैं. जिसमें एक को छोड़, बाद बाकी सभी के सर्वे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार उत्तर प्रदेश में बनती नजर आ रही है. इस बीच पंडितों के द्वारा भी भविष्यवाणी की जा रही है. इस कड़ी में उज्जैन के बम बम नाथ अघोरी ने बड़ा दावा किया है.बम बम नाथ अघोरी ने बड़ा दावा किया है. तंत्र पूजा के जरिए उन्होंने दावा किया है कि एक बार फिर उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ की सरकार बनेगी. इसके अलावा अघोरी ने देश में मोदी सरकार को एक बार फिर मौका मिलने का दावा भी किया है.

दरअसल उज्जैन के श्मशान घाट पर तांत्रिक पूजा कोई नई बात नहीं है, लेकिन चुनाव को लेकर तंत्र पूजा और यज्ञ-हवन का सिलसिला ज्यादा देखने को मिल रहा है. इसी घाट पर अघोरी बम बम नाथ ने दावा किया है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार को एक बार फिर उत्तर प्रदेश में काम करने का मौका मिलेगा. इसके लिए लगातार तांत्रिक क्रिया की जा रही है. अघोरी बम बम नाथ कई सालों से श्मशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उनका आशीर्वाद लेने भी आते हैं.

‘दावा झूठ नही निकला ‘
अघोरी बम बम नाथ का कहना है कि उन्हें किसी धर्म और संप्रदाय से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन योगी आदित्यनाथ उनके नाथ संप्रदाय से जुड़े हुए हैं. उनका कार्य काफी अच्छा रहा है. इसी वजह से एक बार फिर उन्हें उत्तर प्रदेश की जनता को मौका देना चाहिए. अघोरी ने दावा किया है कि उनके द्वारा की गई तंत्र पूजा आज तक खाली नहीं गई है. जब उत्तर प्रदेश चुनाव के परिणाम सामने आएंगे तो उनके दावे पर मुहर लग जाएगी. अघोरी बम बम नाथ के भक्त इंदौर निवासी राधेश्याम के मुताबिक उन्हें लेकर जो-जो बाबा ने भविष्यवाणी की थी, वह सब कुछ सही निकला है. उनके द्वारा जो भी दावा किया जाता है वह सही साबित होता है. 

News
More stories
कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए,यूपी के प्राथमिक विद्यालयों में मनाया गया गणतंत्र दिवस