कौन है 100 साल की ये बुजुर्ग महिला, जो PM मोदी को देगी 25 बीघा जमीन

26 Jun, 2023
Head office
Share on :

भोपाल. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक बुढ़ी अम्मा पीएम मोदी से इतना प्यार करती है कि वो अपनी 25 बीघा जमीन तक मोदी के नाम करने के लिए तैयार है. बता दें कि बता दें कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में रहने वाली 100 साल की वृद्ध महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी मध्यप्रदेश ने लिखा- “कोई कुछ भी कहे, वोट तो मोदी जी को ही दूँगी” राजगढ़ की लगभग 90 वर्षीय मांगीबाई तंवर जी का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति स्नेह और विश्वास देखिए. वीडियो में देख सकते हैं कि महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती नजर आ रही है. देखिए वीडियो-

दरअसल, 100 साल की इस वृद्ध महिला का नाम मांगीबाई तंवर है जो राजगढ़ जिले की रहने वाली है। मांगीबाई के वैसे तो 14 बच्चे हैं, जिसमें 12 बेटे और 2 बेटियां हैं।

लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बेटा मानती हैं। इतना ही नहीं अपने 14 बच्चों से ज्यादा मोदी उनको सबसे ज्यादा प्रिय हैं। उन्होंने अपने कमरे की दीवार पर पीएम की फोटोज टांग रखी है।

मांगीबाई कहना है कि नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में करोड़ों लोगों की जिंदगी बचाई हैं। मेरी बेटा देश की सेवा करते-करते बूढ़ा हो गया। अपने देश की जनता को परिवार मानता है। वह ही हमें पाल पोस रहा है। इसलिए मैं अपने हिस्से की 25 बीघा जमीन उसे देना चाहती हूं। में उसे अपना बेटा मानती हूं। हर रोज सुबह उठकर मोदी की तस्वीर देखती हूं। मैं तो अपने बच्चों और गांव के लोगों को कहती हूं कि वह अपना बेटी मोदी को देना।

दरअसल 22 जून को केंद्र में भाजपा के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में विकास योजना के पत्रक वितरण करने कुछ भाजपा नेता ग्राम हरिपुरा जागीर बुजुर्ग महिला के घर पत्रक देने पहुंचे थे. उसी दौरान बुजुर्ग महिला ने कहा मोदी का पत्रक हो तो देना किसी और का हो तो मत देना. इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ती इस बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News
More stories
पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा,दो मालगाड़ियों की टक्कर से 12 डिब्बे बेपटरी,ड्राइवर हुआ घायल