विशाल कोटियन ने सिद्धार्थ के परिवार की इच्छा के बिना जारी की पुरानी वीडियो

21 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
जीना ज़रूरी है: सिद्धार्थ शुक्ला new song of sidharth shukla

दिवंगत अभिनेता के पुराने संगीत वीडियो को उनके परिवार की अनुमति के बिना जारी करने के लिए प्रशंसक हुए विशाल कोटियन और निर्माताओं से नाराज़…

बिग बॉस 13 के विजेता और आईटीवी के प्रसिद्ध स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर, 2021 अचानक निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद, उनके परिवार ने एक अधिकारी बयान जारी कर सभी से सिद्धार्थ की सहमति का सम्मान करने का अनुरोध किया था। शुक्ला परिवार ने सभी से सिद्धार्थ शुक्ला से संबंधित किसी भी बचे हुए प्रोजेक्ट को जारी करने से पहले परिवार से अनुमति लेने का आग्रह किया था। बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन द्वारा सिद्धार्थ के परिवार की इच्छा के खिलाफ विशाल ने एक संगीत वीडियो जारी कर दिया। सिद्धार्थ का परिवार किसी भी ऐसा प्रोजेक्ट को बिना परमिशन रिलीज़ करने के खिलाफ था, जिसे दिवंगत अभिनेता का रिलीज़ करने का इरादा नहीं था।

परिवार के आधिकारिक बयान के कई महीनों के बाद, संगीत वीडियो के निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की सहमति के बिना गाना जारी कर दिया है। सिद्धार्थ के परिवार का कहना था की ये प्रोजेक्ट जब उसके जीवित होते हुए रिलीज़ नहीं हुई, इसका मतलब सिद्धार्थ की ये विडियो रिलीज़ करने की सहमति नही थी. सिद्धार्थ के सहयोगी और करीबी दोस्त आदिथ अग्रवाल ने शुक्ला परिवार की ओर से एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा है, ‘यह वीडियो देखना सिड भाई और उनके परिवार की इच्छा के खिलाफ जाने जैसा होगा’.

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक विशाल कोटियन और ‘जीना जरूरी है’ गाने के निर्माताओं पर नाराज हैं। सिद्धार्थ के प्रशंषकों ने ट्विटर पर साझा किया कि गाने को सिद्धार्थ के परिवार की सहमति के बिना जारी किया गया है और निर्माताओं ने बिग बॉस 13 के विजेता के नाम का उपयोग किया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की अनुमति के बिना गाना जारी करने के लिए संगीत वीडियो के निर्माताओं को प्रशंसकों ने ट्विटर पर ‘सिद्धार्थ शुक्ला का उपयोग करना बंद करो’ और ‘शेम ऑन विशाल कोटियां’ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

सीडनाज़

फैंस इस खबर पर सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त शहनाज की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शहनाज ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, बल्कि वह यह सब देख रही हैं और सिडनाज के प्रशंसकों के पोस्ट को लाइक कर रही हैं। फैंस का कहना है की शहनाज जो सीड की सबसे करीबी दोस्त थी उनको इस खबर से काफी दुःख पहुंचा है.

News
More stories
Rajiv Gandhi 31st Death Anniversary: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की हत्या का पूरा सच नहीं जानते होंगे आप, क्या था 'लिट्टे' का प्लान B