जैस्मीन और अली ने अपनी शादी पर इशारा करते हुए कहा: ‘जब तक हम तारीख की घोषणा नहीं करते, तब तक प्रतीक्षा करें’

21 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
जैस्मीन और अली की शादी

अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। पर शो खतरों के खिलाड़ी 9 के बाद उनका कहना था की वो सबसे आचे दोस्त हैं…

टेलीविजन की पसंदीदा जोड़ी अली गोनी और जैस्मीन भसीन जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों अभिनेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किए, जहां वे अपने प्रशंसकों को बता रहे हैं कि उन्होंने अपने माता-पिता को बता दिया है, और वे काफी खुश हैं, और अपनी शादी की मंजूरी के बारे में संकेत दे रहे हैं। अली और जैस्मीन ने बिग बॉस 14 के घर में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। जब से वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में एक साथ दिखाई दिए, तब से वे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

अली द्वारा साझा किए गए वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आखिरकार, बात पक्की हो गई है, जैस्मीन और मैंने अपने माता-पिता को सूचित किया है, और हम बहुत खुश हैं। अब केवल निमंत्रण पत्र छपने हैं लेकिन हमने सोचा कि हम सभी को डिजिटल रूप से सूचित करेंगे। तो हाँ।”

अली गोनी

जैस्मिन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, ”आप सभी ने अली का विडियो देखा होगा. तो आप जानते हैं कि एली और मैं इस कदम के लिए तैयार हैं। हम बहुत उत्साहित हैं। इसलिए, अब इंतजार करें जब तक हम तारीखों की घोषणा नहीं कर देते।”

जैस्मिन

बाद में जैस्मिन ने मालदीव से अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं। उसने एली को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी टैग किया जिसमें लिखा था, “जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तो हर दिन एक अवसर की तरह लगता है।”

#JASLY

यह देखते हुए, कि कैसे मशहूर हस्तियां अक्सर अपने संगीत वीडियो के रिलीज से पहले इस तरह के हथकंडे अपनाती हैं, यह नहीं कहा जा सकता है कि यह जोड़ा जल्द ही शादी करने जा रहा है. यह उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचने का एक तरीका है।

अली और जैस्मीन ने बिग बॉस 14 में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर किया, जहां वे एक-दूसरे का हर कदम पर साथ निभाते नज़र अये। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते।

News
More stories
विशाल कोटियन ने सिद्धार्थ के परिवार की इच्छा के बिना जारी की पुरानी वीडियो