उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह का विडियो, यूजर्स ने लव ट्रायंगल को लेकर किया ट्रोल

10 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
urvashi rautela naseem shah

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें और वीडियो सामने आए. अब इस मामले में नसीम ने खुद आगे आकर खुलासा किया है. नसीम ने एक इंटरव्यू में साफ कहा कि उन्हें नहीं पता कि उर्वशी कौन हैं. वह इस एक्ट्रेस को नहीं जानते हैं.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिनका किसी मुद्दे से तुक नहीं होता इसी बात के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेटर नसीम शाह से काफी जोड़ा जा रहा है. उर्वशी को हाल ही में एशिया कप में भारत के साथ पाकिस्तान टीम के मैच भी देखते हुए स्टेडियम में देखा गया था. तभी से सोशल मीडिया पर उर्वशी के साथ नसीम का नाम जोड़ा जा रहा है.

urvashi rautela & naseem shah

मगर इन खबरों पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अब सामने आकर बयान दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह उर्वशी को जानते ही नहीं हैं. उन्हें पता ही नहीं है कि उर्वशी आखिर हैं कौन. नसीम शाह ने कहा कि उन्हें कोई भी पसंद करता है, तो यह अच्छी बात हैं. मगर उनका प्लान अभी क्रिकेट खेलना ही है.

नसीम ने कहा- ‘उर्वशी कौन हैं, क्या हैं. कुछ पता नहीं’

urvashi rautela & naseem shah

नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर कहा, ‘ऐसा कोई प्लान नहीं है. स्माइल तो आपके सवाल पर आ रही है है क्योंकि मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, क्या हैं. कुछ पता नहीं है. किस तरह के वीडियो वो शेयर करती हैं, मुझे तो पता नहीं है. इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है. अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस है. सिर्फ क्रिकेट अच्छी खेलनी है.’

‘कोई भी मुझे पसंद करता है, तो अच्छी बात है’

naseem shah Speak about Urvashi

पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज ने कहा, ‘सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता ही नहीं है. मैं तो मैदान पर अपना गेम खेलता हूं. मुझे तो कोई आइडिया ही नहीं है. जो मैदान में आकर मैच देखते हैं, यह उनकी मेहरबानी है. जो कोई भी मुझे पसंद करता है, तो यह अच्छी बात है. मैं कौन सा आसमान से आया हूं. मेरे अंदर कुछ खास नहीं है, लेकिन लोग प्यार करते हैं, तो अच्छी बात है.’

उर्वशी ने नसीम का वीडियो शेयर किया

urvashi rautela Share Naseem Shah Video

दरअसल, यह पूरा माजरा उर्वशी के वीडियो शेयर करने से शुरू हुआ है. उर्वशी 4 सितम्बर को भारत-पाक का मैच देखने पहुंची थीं. मैच के बाद उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस वीडियो में नसीम मैदान में हंसते नजर आए, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती दिख रही थीं.

urvashi rautela & naseem shah

ये वीडियो उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज ने बनाया था. इसको उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो के के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. बता दें कि इससे पहले उर्वशी और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थीं. मगर दोनो के बीच कुछ अनबन भी हुई, जो जगजाहिर है. 

यूजर्स ने किया लव ट्रायंगल को लेकर ट्रोल

urvashi rautela, naseem shah, Rishabh pant

उम्र की बात करें तो उर्वशी रौतेला 28 साल की हैं. वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह 19 साल के हैं. ऋषभ पंत की उम्र की बात करें तो अभी 24 साल के हैं. कई यूजर्स तीनों का नाम साथ जोड़ते हुए लव ट्रायंगल के बारे में बात कर रहे हैं.

Etited By – Deshhit News

News
More stories
मुख्यमंत्री ने पं. गोविन्द बल्लभ पंत जी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।