UP पुलिस ने अतीक अहमद की बहन का मेरठ स्थित घर कुर्क किया

11 Dec, 2023
Head office
Share on :

मेरठ: मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और वकील उमेश पाल की हत्या के आरोपी उसके पति अखलाक का घर पुलिस ने यहां जब्त कर लिया है, एक अधिकारी ने सोमवार को कहा।
2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े गोलियों से हत्या कर दी गई थी.

उनकी हत्या के बाद, पुलिस ने पाल की पत्नी की शिकायत के आधार पर अहमद, उसके भाई अशरफ, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

शनिवार को प्रयागराज के धूमनगंज पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने नौचंदी के भवानी नगर मोहल्ले में नूरी और अखलाक के दो प्लांटों की तलाशी ली, जिसमें उन्हें महंगे सामान गायब मिले।

नौचंदी के इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि बंदी के दौरान उन्हें घर में एक रेफ्रिजरेटर, एक वॉशिंग मशीन, एक पुराना सोफा और कुछ बर्तन मिले जिनकी कीमत लगभग एक लाख थी और इसका उल्लेख पुलिस के दैनिक सामान्य में किया गया था।

उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डु मुस्लिम हत्या के बाद इसी घर में रहा और उसे अखलाक से आर्थिक मदद भी मिली।

अखलाक को 2 अप्रैल को ग्रुपो डी ट्रैबाजो एस्पेशियल द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जबकि नूरी पर अभी भी मुकदमा चल रहा था।

सक्सेना ने कहा, संपत्ति पर प्रतिबंध न्यायिक आदेश द्वारा लगाया गया था।

15 अप्रैल को, अहमद, जो 2005 के हत्या मामले में भी आरोपी है, और अशरफ को तीन लोगों ने गोली मार दी थी, जो पत्रकारों के पास से गुजर रहे थे, जबकि पुलिसकर्मी उन्हें प्रयागराज के एक मेडिकल स्कूल में ले जा रहे थे। चेक।

हालाँकि अहमद की पत्नी शाहिस्ता प्रवीण ने लड़ना जारी रखा, लेकिन 13 अप्रैल को एक मुठभेड़ में उनके बेटे की हत्या कर दी गई।

News
More stories
केजरीवाल, मान ने लोगों के दरवाजे पर सेवाएं पहुंचाने के लिए योजना की शुरू
%d bloggers like this: