Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Up MLC election 2022 :सांसद लल्लू सिंह ने MLC प्रत्याशी हरिओम पांडेय के लिए ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत के सदस्यों से माँगा वोट।

03 Apr, 2022
Head office
Share on :

रुदौली/अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने आज रुदौली के हिंदू इंटर कॉलेज में ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा संगठन के सैकड़ों लोगों के साथ बैठक कर भाजपा के घोषित एमएलसी प्रत्याशी पूर्व सांसद हरिओम पांडेय के लिए बैठक कर बढ़चढ़ कर वोट देने की अपील की।

सांसद लल्लू सिंह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया गांव गरीब महिलाओं दलित शोषित पीड़ित व दबे कुचले लोगों के लिए भारतीय जनता पार्टी एक वरदान के रूप में साबित हुई है भाजपा सबका साथ सबका विकास को लेकर चलने वाली पार्टी है। आज हर एक जरूरतमंदों को निशुल्क राशन तथा किसान भाईयों को किसान सम्मान निधि के रूप में प्रति वर्ष 6000 रूपए की राशि प्रदान करती है। जिससे आम जनमानस की रोजमर्रा की जरूरतें पूरी हो रही हैं। सांसद ने एमएलसी प्रत्याशी हरिओम पांडेय के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए बताया हरिओम पांडेय अच्छे इंसान हैं सबकी सुनने वाले इंसान हैं हमारे साथ पूर्व में लोकसभा में साथी भी रहे हैं इसलिए आप सभी के सम्मान के लिए क्षेत्र के विकास के लिए हम सब सदैव खड़े हैं आप सभी मजबूती से साथ दें।

सांसद लल्पूलू सिंह के साथ ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह

यह भी पढ़ें ……….कश्मीरी पंडितों को अपने मातृभूमि में ऐसे बसना है की फिर कोई उजाड़ न पाए : RSS प्रमुख मोहन भागवत

वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे भाजपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह ने कहा रुदौली ब्लॉक हमारे जनपद का सबसे बड़ा ब्लॉक है, हम सभी संगठन के साथ मिलकर एमएलसी प्रत्याशी हरिओम पांडेय को अच्छे मतों से विजई बनाकर विधान परिषद् भेजने का कार्य करेंगे। इसके लिए पहले से ही अनवरत बैठकें हमारे सम्मानित सहयोगियों द्वारा चलाया जा रहा है।

बैठक में मौजूद क्षेत्रीय लोग

यह भी पढ़ें ………..Varanasi: नेपाल के PM शेर बहादुर देउबा भारत दौरे पर,पत्नी संग काल भैरव मंदिर और विश्वनाथ धाम के किए दर्शन

इस कार्यक्रम में उपस्थित जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष किशोरीलाल भारती, जिला मंत्री शिव गोविंद पांडेय, पूर्व चेयरमैन अशोक कसौधन भाजपा नेता मुन्ना सिंह, मंडल अध्यक्ष रामदीन वर्मा, प्रधान संघ के अध्यक्ष बलभद्र यादव, विजय शंकर शुक्ला, अमरनाथ लोधी, बब्लू यादव सहित सैकड़ों की संख्या में संगठन के पदाधिकारी/कार्यकर्ता, ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें ……………..कांग्रेस अपनी सरकारों में LPG सिलेन्डर व पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करें फिर महँगाई की बात करें: BJP नेता शिवकुमार पाठक

News
More stories
Nagpur: आरएसएस प्रमख मोहन भागवत ने कश्मीरी हिन्दुओं को किया संबोधित, घर वापसी पर मंथन