Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

UP Election Results 2022: यूपी में बीजेपी की जीत से अपर्णा यादव बहेद खुश, सीएम योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

10 Mar, 2022
Employee
Share on :
Aparna Bisht yadav

UP Assembly Election Result 2022: रुझानों में बीजेपी की जीत के बीच समाजवादी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अपर्णा यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी

नई दिल्ली: UP Election Result: यूपी में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले है. शुरुआती रुझानों में बीजेपी की सरकार दोबारा सत्ता में वापसी करते नजर आ रही है. इसी बीच समाजवादी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अपर्णा यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज,आएगा राम राज्य जय श्री राम.’अपर्णा पिछली बार लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार थीं, लेकिन उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था.

अपर्णा यादव का ट्वीट

इस बार अपर्णा BJP उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थीं. बीजेपी नेता ने दावा किया कि जिस पिता के साथ अखिलेश ने औरंगजेब जैसा व्यवहार किया था, आज वो पिता भी मन से उनके साथ नहीं हैं और उनका आर्शीवाद बहू (अपर्णा यादव) की पार्टी के साथ है. उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव ऐन चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं.

भारतीय जनता पार्टी 252 सीटों से आगे चल रही है

Up Election 2022 Result Graph

उत्तर प्रदेश के रुझानों में बीजेपी आगे चल रही है इसको देखते हुए पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक जश्न मना रहे हैं. चुनाव अयोग के आधिकारिक रुझान के अनुसार भारतीय जनता पार्टी 252 सीटों से आगे चल रही है और समाजवादी पार्टी 116 सीटों से आगे है.

News
More stories
रामपुर की स्वार सीट से सपा के वरिष्ठ नेता आजम के बेटे मोहम्मद अब्दुल्लाह जीते