Unnao: BJP नेताओं की बदसलूकी, थाने में फूट-फूटकर रोया ट्रैफिक पुलिस का सिपाही !

18 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ इसलिए बदसलूकी की, क्योंकि सिपाही गाड़ी में लगे हूटर की फोटो खींच रहा था फिर क्या सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक सिपाही के रोने का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। सत्ता के नशे में बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ इसलिए बदसलूकी की, क्योंकि सिपाही गाड़ी में लगे हूटर की फोटो खींच रहा था फिर क्या सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही के साथ बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया और सिपाई के साथ बद्सुलिकी और गाली गलोच भी की गई। लेकिन इसके बाद थाने के अंदर जो हुआ उससे देख कर आप हैरान हो जायेंगे।

ये मामला शुरू कहाँ से हुआ।

दरअसल उत्तरप्रदेश के उन्नाव सदर कोतवाली के गांधी नगर तिराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस का सिपाही माधव अपनी ड्यूटी कर रहा था तभी वहीं भगवंत नगर विधानसभा सीट से विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार और समर्थक गाड़ी में सवार होकर हूटर बजाते हुए और गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगाए निकल रहे थे। जिसे देखते हुए सिपाही माधव उनकी फोटो खींचने लगा बस फिर क्या था सिपाही की ये गुस्ताखी बीजेपी के नेताओं को बिल्कुल पसंद नहीं आई। सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता संदीप पांडे कार से नीचे उतरे और फिर सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया. और कहा कर चालान अगर हैसियत है तो….. सुनिए सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने क्या कहा।

लेकिन ये मामला यही शांत नहीं हुआ गांधी नगर तिराहे से बीजेपी नेता सिपाही को खींच कर कोतवाली ले गए कोतवाली में मौजूद कोतवाल ओम प्रकाश राय ट्रैफिक प्रभारी अरविंद पांडे के सामने बीजेपी नेता संदीप पांडे ने सिपाही से बहुत बदतमीजी की. बीजेपी नेता की इस बदसलूकी पर सिपाही फूट-फूट कर रोया. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली। बाद में ये वीडियो वायरल हो गई.

वहीँ समजवादी पार्टी ने ट्वीटर हेंडल से इस मामले के विडियो को शेयर करते हुए लिखा ये है 30 रूपये का गमछा और 40 रूपये का भाजपाई झंडा लगाए सड़क चलते मवाली भाजपाइयों की गुंडई का जीता जागता सबूतबीच सड़क पर भीड़ के बीच अपनी इज्जत और वर्दी की इज्जत गंवा चुका ये पुलिसवाला थाने में फूट फूट कर रोने लगा , योगी जी! आपका बुलडोजर इन गुंडे मवाली लफंगे और दबंग भाजपाइयों पर कब चलेगा जो आपके राज में कानून को जूते की नोक पर ठोकर मारते आवारा सांड की भांति सत्ता के नशे में चल रहे?

वहीँ आपको बता दे की इस मामले में उन्नाव SP दिनेश त्रिपाठी ने CO सिटी को जांच के आदेश दिए है और SP के आदेश पर रजन्ना मिश्रा, संदीप पांडेय, पंकज दीक्षित और 3 अज्ञात पर सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सरकारी कार्य मे बाधा, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

News
More stories
फैट हटाने की सर्जरी के दौरान कन्नड़ अभिनेत्री की मौत, परिवार ने अस्पताल पर लगाया आरोप
%d bloggers like this: