Delhi-Gurgaon Expressway पर कल 10 घंटे तक ट्रैफिक रहेगा बाधित, अभी चेक करें डायवर्टेड रूट

22 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Delhi Gurgaon Highway

Delhi-Gurgaon Expressway Rout Diversion: अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही काम की खबर है. दिल्ली और गुड़गांव के बीच सफर करने वालों के लिए बुधवार का दिन बहुत अच्छा नहीं होगा, क्योंकि कल दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर करीब 10 घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा.

नई दिल्ली : गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को एक रिलीज जारी की, जिसके अनुसार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे (Delhi Gurugram Express Way) पर बुधवार (Wednesday) को यातायात 10 घंटे तक प्रभावित रह सकता है. ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के अनुसार, खेरकी दौला टोल प्लाजा (Kherki Daula Toll Plaza) से हीरो होंडा चौक (Hero Honda Chowk) तक होने वाली मार्च के कारण यह यातायात प्रभावित होगा. बता दें कि यह मार्च भारतीय सेना की अहीर रेजिमेंट की ओर से किया जाएगा.

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस

ट्रैफिक पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक बुधवार के दिन ट्रैफिक बंद रहेगा. ट्रैफिक पुलिस कोशिश ​कर रही है कि इस दौरान ट्रैफिक में कोई बाधा न आए. इसके लिए डायवर्जन की व्यवस्था की जा रही है.कई रूटों को डायवर्ट किया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए प्रॉपर प्लान बनाया है और इसे सोशल साइट पर शेयर किया है ताकि लोगों को पहले से इस बात की जानकारी रहे. इससे लोगों को नेशनल हाईवे 48 (NH-48) पर सफर के दौरान दिक्कत नहीं होगी.

Gurgaon Highway 2022

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी रिलीज के अनुसार ट्रैफिक शेड्यूल इस तरह से रहेगा:

  • जयपुर से दिल्ली का ट्रैफिक खेरकी दौला टोल प्लाजा से पहले साउथ पेरिफेरल रोड से डाइवर्ट रहेगा. लोग सोहना रोड से होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे.
  • दिल्ली से जयपुर जाने वाले लोगों को सलाह दी गई है कि वे अल्टरनेटिव रूट का उपयोग करें. वे गोल्फ कोर्स होते हुए सोहना रोड को पकड़ सकते हैं, इससे वे उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में आसानी होगी.
  • सभी व्हीकल्स को मार्च के दौरान हीरो होंडा चौक से सुभाष चौक और पटौदी रोड पर डायवर्ट किया जाएगा.
  • इस पूरी मार्च के दौरान हैवी माल वाहकों की एंट्री बंद रखी जाएगी.
  • सभी भारी माल वाहकों को सलाह दी गई है कि कुंडली मनेसर पलवल एक्सप्रेस वे का पांचगांव से प्रयोग करें, यदि वे दिल्ली से फरीदाबाद जा रहे हों.
News
More stories
डीयू जेनयू समेत तमाम सेंट्रल यूनिवीर्सिटी में इस वर्ष से कॉमन एंट्रेंस टेस्ट से मिलेगा दाखिला , मैरिट बेस पर नहीं
%d bloggers like this: