Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

आज मोरबी जाकर मृतकों के परिजनों से मिलेंगे पीएम मोदी, दो नवंबर को प्रदेश में रहेगा राजकीय शोक

01 Nov, 2022
देशहित
Share on :

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा- सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा और कोई समारोह नहीं आयोजित किया जाएगा। 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार देर रात गांधीनगर राजभवन में मोरबी पुल हादसे को लेकर समीक्षा बैठक की। प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर राजभवन में मोरबी पुल हादसे को लेकर समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने आला अधिकारियों से हादसे की जानकारी ली और लोगों की पूरी मदद करने के निर्देश दिए। बैठक में निर्णय लिया गया कि दो नवंबर को प्रदेश में राजकीय शोक रखा जाएगा। मोदी आज दोपहर एक बजे मोरबी पीड़ित परिवारों से मिलने जाएंगे। सोमवार को मोदी ने अपना रोड शो भी रद कर दिया। वहीं, दूसरी और कांग्रेस ने भी परिवर्तन यात्रा एक दिन के लिए स्थगित कर दी।

ये भी पढ़े: पटना: एक बेटे ने छठ की पूजा करते हुए अपनी मां को जिंदा जलाया, मौत, खुद भी आग की लपटों से बुरी तरह झुलसा

प्रधानमंत्री कल मोरबी हादसे का जिक्र करते हुए हो गए थे भावुक

PM Modi Gets Emotional While He Talks About Morbi Bridge Collapse In  Gujarat | PM Modi On Bridge Collapse: मोरबी पुल हादसे का जिक्र करते हुए  भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- ये
pm modi

बीते दिन बनासकांठा के थरड़ में 8,000 करोड़ से अधिक की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए दर्शकों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री भावुक हो गए थे। पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि मोरबी हादसे के बाद मैं बहुत व्यथित हूं।

दो नवंबर को प्रदेश में राजकीय शोक

 गुजरात सरकार ने मोरबी पुल हादसे के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो नवंबर को राज्यव्यापी शोक की घोषणा की है। यह फैसला त्रासदी के बाद की स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई हुई बैठक में लिया गया। रविवार शाम को मच्छु नदी पर बना केबल पुल टूटने से 134 लोगों की मौत हो गई थी।

सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा – सीएम भूपेंद्र पटेल

भूपेंद्र पटेल होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री, विधायक दल के नेता चुने गए -  BBC News हिंदी

CM Bhupendra Patel

मोरबी हादसे की वजह से गुजरात समेत पूरे देश में शोक की लहर है। गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा- सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा और कोई समारोह नहीं आयोजित किया जाएगा। 

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने अपनी 5 यात्राएं की स्थगित

बेटे की हार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- पायलट उस सीट की जिम्मेदारी ले | Ashok  gehlot talk on vaibhav gehlot defeat and sachin pilot - Dainik Bhaskar
CM Ashok Gehlot

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने मोरबी हादसे को देखते हुए अपनी सभी यात्राएं स्थगित कर दी हैं। उन्होंने कहा, आज हमारी 5 यात्रा निकलने वाली थी लेकिन मोरबी हादसे को देखते हुए सभी यात्रा स्थगित की गई लेकिन BJP के कार्यक्रम चल रहे हैं। मुझे दुख हुआ की PM कार्यक्रम कर रहे थे। हमें उम्मीद थी कि मोरबी हादसे को देखते हुए BJP अपने कार्यक्रम स्थगित करेगी।

Edit by deshhit news

News
More stories
पटना: एक बेटे ने छठ की पूजा करते हुए अपनी मां को जिंदा जलाया, मौत, खुद भी आग की लपटों से बुरी तरह झुलसा