अभिषेक मल्हान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दी यह दो एक्ट्रेस, बिग बॉस के घरवालों का हुआ रियूनियन

16 Sep, 2023
Head office
Share on :

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 काफी चर्चित सीजन में से एक रहा है। इस सीजन के हर कंटेस्टेंट को किसी ने किसी वजह से लाइमलाइट में आने का मौका मिला। अब हाल ही में अभिषेक मल्हान पलक पुरसवानी और आकांक्षा पुरी का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह तीनों  बिग बॉस के बाद रीयूनियन कर रहे हैं और साथ में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं ।

Bigg Boss OTT Season 2′ Reunion:  हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2′ ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई। इस शो के कई कंटेस्टेंट्स दर्शकों को काफी पसंद आए। किसी की लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीता, तो किसी के झगड़े को लोगों ने एन्जॉय किया। फिलाल शो ख़तम हो चुका हैI

शो खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं।अब हाल ही में अभिषेक मल्हान पलक और आकांक्षा पुरी को एक साथ देखा गया इनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह तीनों कंटेस्टेंट रियूनियन करके मस्ती कर रहे हैं फुकरा इंसान यानी  अभिषेक मल्हान ने बिग बॉस ‘ओटीटी सीजन 2 में फर्स्ट रनर अप का खिताब जीता था वही पलक और आकांक्षा घर के अंदर ज्यादा दिन तक नहीं रह पाई थी लेकिन यह तीनों बाहर आकर आज भी साथ नजर आ रहे हैं और पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा हाथी-घोड़े से नहीं नाव से ले जाएंगे बारात !