तापमान में होगी गिरावट, इन जिलों में बन रहे बारिश के आसार

09 Feb, 2024
Head office
Share on :

रांची: झारखंड में फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है. राजधानी रांची में शुरुवार की सुबह ठंडी हवाएं चल रही है. हालांकि अच्छी धूप भी खिली हुई है. बीते दो दिन से यहां के लोगों को अच्छी धूप के दर्शन हो रहे हैं. धूप के कारण कोहरे में भी बीते दिनों में कमी आई है. लेकिन अभी ठंड का मौसम गया नहीं है. धूप निकलने के कारण दोपहर तो खुशनुमा रहती है. लेकिन अभी सुबह और शाम में अच्छी-खासी ठंड महसूस हो रही है. जिसकी वजह पहाड़ों से आ रही सर्द हवाएं है. वहीं, एक बार फिर झारखंड में बारिश देखने को मिल सकती है.

झारखंड की राजधानी रांची में आज न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. अधिकतम तापमान 21 डिग्री रहने का पूर्वानुमान है. वहीं, राज्य के अधिकांश हिस्सों में ठंड की स्थिति बनी हुई है.

आज (9 फरवरी) मौसम साफ रहने की संभावना है. आज भी सर्द हवाएं चलने का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक, झारखंड में यह सिलसिला 12 फरवरी तक जारी रहेगा. 10 जनवरी तक राज्य में कई हिस्सों में बादल छाए रह सकते हैं इसके अलावा 11 और 12 फरवरी को झारखंड के पश्चिमी जिलों पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार और लोहरदगा में कुछ स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है.

News
More stories
साइबर ठग ने दूसरे के रुपए खाते से रुपए डलवा कर ठगा, पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया
%d bloggers like this: