CM चन्नी के ‘भगाओ यूपी-बिहार के भैयों को’ बयान पर मच गया बवाल,CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

17 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की एक कथित टिप्पणी पर सियासी हंगामा शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी और भाजपा अब कांग्रेस को घेरने में जुट गई है।  

पंजाब में विधानसभा चुनाव की वोटिंस से ठीक पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बयान को लेकर पंजाब से लेकर यूपी तक घमासान हो गया है. सीएम चन्नी के ‘भगाओ यूपी-बिहार के भैयों को’ बयान को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने कहा है कि चन्नी के बयान से साफ है कि कांग्रेस की नीति विभाजनकारी है.चन्नी के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। हम किसी व्यक्ति या किसी विशेष समुदाय के उद्देश्य से की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हैं। प्रियंका गांधी भी यूपी से ताल्लुक रखती हैं, वह भी ‘भैया’ हैं।

भाजपा और आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना
प्रियंका गांधी ने भाजपा और आप पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा और आप के नेता एक ही तरह के हैं। पीएम मोदी और केजरीवाल की शुरुआत आरएसएस से ही हुई है। इनमें से एक ने 15 लाख और दूसरे ने 7 लाख देने की बात कही थी। प्रियंका ने कहा कि पीएम गुजरात मॉडल और अरविंद केजरीवाल दिल्ली मॉडल की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल का कुछ नहीं हुआ। किसी को रोजगार नहीं मिला और न ही कारोबार को फायदा मिला है और न ही किसी को मदद मिली है। उन्होंने कहा कि मंच पर बनावटी पगड़ी बांध कर कोई सरदार नहीं बना जा सकता। उन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी और बरिंदर ढिल्लों की तरफ इशारा कर कहा कि यह समझना होगा कि असली सरदार कौन है।

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही दिन बचे हैं. पंजाब में 20 फरवरी को वोटिंग होगी और 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी.

News
More stories
क्या CM योगी आदित्यनाथ ने अपनी रैली में भीड़ दिखाने के लिए लिया फोटोशॉप का सहारा ?
%d bloggers like this: