फिल्म ‘डंकी’की छठे दिन की कमाई में आई जबरदस्त गिरावट

27 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई :  इस समय बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के बीच मुकाबला चल रहा है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार : सीजफायर पार्ट 1’ को लेकर दर्शकों में पिछले कई दिनों से जबरदस्त क्रेज था। फिल्म रिलीज होने के बाद भी फैंस में अपार उत्साह नजर आया। हालांकि अब क्रिसमस का मौसम गुजरने से इनके बिजनेस पर असर नजर आने लगा है। इसके बावजूद उम्मीद है कि फिल्म धीरे-धीरे करके मोटी कमाई करने में सफल रहेंगी क्योंकि आने वाले कुछ दिनों में उन्हें कोई बड़ी चुनौती नहीं मिलने वाली।

पहले बात करते हैं ‘डंकी’ की, जिसने 21 दिसंबर को पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। फिल्म को ‘सालार’ से भिड़ंत का नुकसान हुआ है वरना लग रहा था कि ये भी शाहरुख की इसी साल आई दो फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ की जैसे सुपर-डुपर हिट साबित होगी। इसके बावजूद ‘डंकी’ मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। छठे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली।

सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ‘डंकी’ ने मंगलवार (26 दिसंबर) को 10.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया, जबकि इसने सोमवार को 22.50 करोड़ रुपए जुटाए थे। अब इसकी भारत में कमाई 140.20 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 29.2 करोड़ रुपए कमाए थे। दुनियाभर में भी ‘डंकी’ अब तक 256.40 करोड़ रुपए अपनी झोली में डाल चुकी है। ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे।

News
More stories
प्रधानमंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली किया संवाद
%d bloggers like this: