सच हुईं गोविंदा की मां की भविष्यवाणियां, अपनी और कृष्णा अभिषेक की मां की मौत की भविष्यवाणी कर चुकी थी, बड़ी बेटी की 4 माह की उम्र में हो गई थी मौत !

06 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: हर मुस्कराते चेहरे के पीछे कोई ना कोई दर्द छिपा रहता है। एक ऐसा ही मुस्कराता चेहरा बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉमेडी सुपरस्टार जाने वाले गोविंदा अरुण अहुजा उर्फ गोविंदा कि कहानी भी कुछ ऐसी ही है। एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले गोविंदा कि जिंदगी में कई ऐसे राज हैं। बात करे रियल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग यही जानते है कि गोविंदा के दो बच्चे है लेकिन बहुत कम लोग ही जानते है कि गोविंदा के दो नहीं बल्कि तीन बच्चे थे।

ये भी पढ़े: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने बिकिनी सीन को लेकर किया खुलासा, कहा- शूट करने से पहले काफी डरी हुई थीं !

After Having 2 Children Govinda Got Married Again With Band Baaja And  Baraat At The Age Of 51 | Govinda ने 51 साल की उम्र में की थी 'बैंड बाजा  बारात' के
गोविंदा का परिवार

इस बात का खुलास खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यूं के दौरान किया था। जिसको सुनकर शायद आप भी आश्चर्य हो जाएगें। ज्यादातर लोग यही मानते हैं कि टीना गोविंदा की बड़ी बेटी है लेकिन हम आपको बता दें कि टीना से पहले गोविंदा की बड़ी बेटी भी थी। जिसके जन्म के बाद 4 महीने की उम्र में डेथ हो गई थी। कहा जाता है कि वह प्रीमेच्योर बेबी थी।

30 से ज्यादा फिल्में ठुकरा चुकीं है गोविंदा की बेटी, हद से ज्यादा है टीना  अहूजा के नखरे
गोविंदा और बेटी टीना

दरअसल, गोविंदा का कहना है कि मां ने जो भी भविष्यवाणियां की है, वो हमेशा से ही सच साबित हुई है। उनका कहना था कि जब मैं 17 साल का था तब एक दिन मां ने मुझ से कहा था कि 4 साल के बाद तुम्हारा जीवन बदल जाएगा और जब इस बात को 4 साल हो गए तब मैंने पहली फिल्म साइन कर दी। उसके बाद लगभग तीन महीने के बाद मैंने एक के बाद एक 49 फिल्में साइन कर डाली थी। जैसा कि मां ने कहा था कि तुम्हारी जिंदगी बदल जाएगी और मेरी जिंदगी बदल गई।

जानिए वो किस्सा जब गोविंदा खरीदना चाहते थे एक साथ 100 ऑटो रिक्शा | when  govinda wanted to buy 100 autos | HerZindagi
गोविंदा

इसके अलावा गोविंदा का ये भी कहना है कि जब मेरी मां प्रोग्राम में जाती थी तो हमारी देखभाल पदमा दीदी (कृष्णा अभिषेक की मां) करती थीं। एक दिन मेरी मां ने अपनी और पदमा दीदी यानी कृष्णा अभिषेक की मां की मौत की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। मां का कहना था कि पदमा दीदी की मौत एक बेटी को जन्म देने के बाद हो जाएगी। पदमा दीदी को कैंसर था और आरती (कृष्णा की बहन) उनके पेट में थी। उसके बाद उनकी मौत हो गई।

Govinda:जब गोविंदा की मां ने कहा, 'तू भीख मांगेगा', सुनकर एक्टर के उड़ गए  थे होश, जानिए क्या था मामला - Govinda Talked About His Mother Warning Says  He Begged If He
गोविंदा और पत्नी सुनीता

उसके तीन महीने बाद मां की भी मौत हो गई जैसा कि उनका कहना था। बता दें जब गोविंदा फिल्म हीरो नंबर वन की शूटिंग कर रहे थे तभी उनकी मां की मौत हुई थी। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ज्यादातर लोग यही मानते हैं कि टीना गोविंदा की बड़ी बेटी है लेकिन हम आपको बता दें कि टीना से पहले गोविंदा की बड़ी बेटी भी थी। जिसके जन्म के बाद 4 महीने की उम्र में डेथ हो गई थी। कहा जाता है कि वह प्रीमेच्योर बेबी थी।

Bollywoodbollywood actorbollywood coupleBollywood latest newsbollywood moviebollywood newsBollywood Updated Newsbollywoodweddingdeshhit newsGovindaGovinda all familyGovinda all movieGovinda all songGovinda familyGovinda ke kitne baccha haiGovinda ki beti kaun haiGovinda ki maa ne Govinda se kya bola thaGovinda ki movieGovinda ki wife kaun haiGovinda wife nameSunita AhujaSunita Ahuja kaun haiSunita Ahuja kis ki wife hai

News
More stories
भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने मिलावटखोरों के खि़लाफ़ शिकंजा कसा
%d bloggers like this: