प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट पीट कर हत्या वही हत्या से इलाके में फैली सनसनी प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा था प्रेमी

28 May, 2024
Head office
Share on :

लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश: दरअसल आपको बताते चलें पूरी घटना लखीमपुर खीरी के थाना नीमगांव के गांव मिर्जापुर की है आपस के दो सगे रिश्ते हैं क्षेत्र में उसे वक्त सनसनी फैल गई जब प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी युवक की हत्या कर दी गई। प्रेमिका के घरवालों ने मंगलवार तड़के करीब पांच बजे उसे पकड़ लिया। घर के अंदर ही उसे बेरहमी से पीटा,जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय नागेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था जहां युवती के परिजनों ने पकड़ लिया। और उसको पीटना शुरू कर दिया और आरोपियों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद नीमगांव थाना पुलिस पहुंची।

पुलिस ने छानबीन करते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद से युवती के परिजन घर से फरार बताए जा रहे हैं। लड़की का घर लड़के के घर से 50 मीटर की दूरी पर है। बताया गया है कि लड़की के घर में ही युवक को बेरहमी से पीटा गया और घायल अवस्था में युवक ने खुद ही 112 पर कॉल की।इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहूलुहान अवस्था में लड़की के घर से बाहर निकाला। उसके बाद युवक ने तुरंत ही दम तोड़ दिया। युवक और युवती दोनों एक ही बिरादरी के हैं। सीओ और एसओ ने गांव पहुंचकर जांच की। वारदात के बाद से लड़की के घरवाले फरार हैं। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है ।

रिपोर्ट संजय कुमार राठौर लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश

News
More stories
लोकसभा चुनाव के बाद मिर्जापुर जनपद का बदलेगा नाम, होगा मां विंध्यवासिनी नगर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इशारों इशारों में कही बात