लोकसभा चुनाव के बाद मिर्जापुर जनपद का बदलेगा नाम, होगा मां विंध्यवासिनी नगर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इशारों इशारों में कही बात

28 May, 2024
Head office
Share on :

लोकसभा चुनाव के बाद मिर्जापुर जनपद का बदलेगा नाम,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इशारों इशारों में मां विंध्यवासिनी नगर की बात
मिर्जापुर जनपद का जल्द बदलेगा नाम,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इशारों इशारों में मिर्जापुर का नाम मां विंध्यवासिनी नगर करने की कही बात, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मंच से संबोधित करते कही बात, कहा विंध्यवासिनी नगर मैं नहीं बोला मां की कृपा है, इसका मतलब कुछ होने वाला है,जीत के बाद विधायक रत्नाकर मिश्रा और कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के साथ मिलकर मां विंध्यवासनी के नाम से जनपद कराने की करेंगे मांग.

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए मिर्जापुर में एन डी ए गठबंधन अपना दल एस की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल की जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपनी ताकत झोक दिया है. प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तक जनसभाएं कर रहे हैं.

बाइट बृजेश पाठक, डिप्टी सीएम

इसी इसी कड़ी में सोमवार देर शाम पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत किया. मिर्ज़ापुर नगर के लाल डिग्गी के एक निजी लान में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए इशारों इशारों में मिर्जापुर जनपद का नाम बदलने को कह गए.मंच से संबोधित कर रहे थे इस दौरान विंध्यवासिनी नगर बोल गए कहा विंध्यवासिनी नगर मैं नहीं बोला मां की कृपा है, इसका मतलब कुछ होने वाला है, इसको लेकर हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से0विधायक रत्नाकर मिश्रा और कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के साथ मिलेंगे. जनपद  का नाम मां विंध्यवासनी के नाम से कराने की मांग करेंगे. नाम बदल जाएगा तो हृदय प्रफुल्लित हो जाएगा.पत्रकारों से बात करते हुए मां विंध्यवासिनी का नाम बदलने को लेकर कहा चुनाव का रिजल्ट आने दीजिए इंतजार कीजिए अच्छा होगा.

News
More stories
ज्येष्ठ माह के पहले बड़े मंगलवार पर शिव हनुमान मंदिर में भंडारे की धूम, हजारों लोगों में बांटा गया प्रसाद