अमेरिका और कनाडा की 200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई ‘द केरला स्टोरी’, लगातार आठवें दिन भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई !

13 May, 2023
komal verma
Share on :

नई दिल्ली: 5 मई को तमाम विवादों के बीच ‘द केरला स्टोरी’ को भारतीय सिनेमा के पर्दों पर रिलीज किया गया। इसी के साथ शुक्रवार को ‘द केरल स्टोरी’ अमेरिका और कनाडा की 200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने कहा कि ये फिल्म एक मिशन है जो सिनेमा की क्रिएटिव बाउंड्रीज से भी बढ़कर है। बता दें कि इस फिल्म की तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई से की जा रही थी लेकिन ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म के रोजाना कलेक्शन ने कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है। अब इसके टोटल कलेक्शन का सबका इंतजार है कि वहां ये पीछे छोड़ पाता है या नहीं। हालांकि, ‘द केरल स्टोरी’ ने इस साल की टॉप 5 फिल्म में शामिल हो चुकी हैं। जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है।

ये भी पढ़े: आज आएंगे उत्तर- प्रदेश नगर निकाय चुनाव के नतीजे, 4 मई और 11 मई को दो चरणों में हुए थे मतदान !

फिल्म ने आठवें दिन किया 12.5 करोड़ का कलेक्शन

कितनी सच है The Kerala Story की कहानी, 32,000 लड़कियों के गायब होने पर क्या  कहती हैं रिपोर्ट्स?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने पहले दिन 8.03 करोड़, दूसरे दिन 11.22 करोड़, तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़, पांचवे दिन 11.14 करोड़, छठे दिन 12 करोड़, सातवें दिन 11 करोड़ और आठवें दिन 12.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने 8 दिनों में 93.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म लगातार कमाई बढ़ा रही है और कमाई के मामले में ये सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से भी आगे निकल गई है। फिल्म की कहानी का समर्थन कई राजनीति पार्टी भी कर रही हैं और हिंदू धर्म के लोग भी फिल्म को देखने पर जोर दे रहे हैं। फिल्म में अदा शर्मा लीड एक्ट्रेस हैं। जिनके काम की जमकर तारीफ हो रही है।

सच्ची घटना पर आधारित है ‘द केरला स्टोरी’ ?

The Kerala Story फिल्म की शानदार ओपनिंग ,पहले ही दिन कम डाले इतने करोड़ ?

सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ केरल में घटी सच्ची घटना पर आधारित कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि केरल के एक नर्सिंग कॉलेज की लड़कियों को इस्लाम अपनाने और आईएसआईएस संगठन में शामिल होने के लिए किस तरह से ब्रेनवॉश किया गया। ‘द केरल स्टोरी’ 3 लड़कियों की कहानी है। जिनकी जिंदगी आईएसआईएस के लिए काम करने वाले कुछ भारतीय मुसलमानों के हाथों बर्बाद हो गई है। फिल्म में लव जिहाद के एंगल को भी भुनाया गया है, जहां मुस्लिम लड़के 2 लड़कियों को इस्लाम अपनाने और अपने परिवारों को छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं। शालिनी उन्नीकृष्णन (अदा शर्मा) धर्म-परिवर्तन कर फातिमा बा बन जाती हैं फिर कई उतार-चढ़ाव का सामना करती है। कैसे इन लड़कियों को प्यार और पैसे देकर ब्रेनवॉश कर उनका विश्वास जीता गया। उन्हें कुछ तर्कों के साथ बताया गया कि इस्लाम दुनिया का सबसे बड़ा धर्म है, बाकी धर्मों के भगवान में कितनी खामियां रही हैं।

‘द केरला स्टोरी’ में मुस्लिम लड़की को चालाक और इस्लाम के प्रति वफादार दिखाया गया है

द केरला स्टोरी'मधील व्हिलन 'आसिफा' खऱ्या आयुष्यात आहे प्रचंड बोल्ड;  चित्रपटासाठी घेतलं 'एवढं' मानधन | asifa from the kerala story played by  sonia balani is very bold in ...

फिल्म में कई जगहों पर भगवान और अल्लाह के बीच कौन शक्तिशाली है? इस पर भ्रामक और बचकाने तर्क दिए गए हैं। आसिफा (सोनिया बलानी) जब दोजक (नर्क) और हेल फायर का लॉजिक देती है, तो अन्य किरदार शालिनी, निमाह (योगिता बिहानी), गीतांजली (सिद्धी इदनानी) जैसी नदानी भरी प्रतिक्रिया देती हैं, उससे हैरानी होती है। हिंदू धर्म के अलावा अन्य धर्मों में भी मरने के बाद का कॉन्सेप्ट- स्वर्ग, नर्क और पुनर्जन्म है। डायरेक्टर सुदीप्तो ने यहां हिंदू लड़कियों को कमजोर और भोला जबकि मुस्लिम लड़की को चालाक और इस्लाम के प्रति वफादार दिखाया गया है।

America or Canada ki 200 se jada screens pr The kerala story ko release kiya gayaBox Officedeshhit newsThe Kerala StoryThe Kerala Story ne ab tak kitne crore ka Carobaar Kiya

News
More stories
आज आएंगे उत्तर- प्रदेश नगर निकाय चुनाव के नतीजे, 4 मई और 11 मई को दो चरणों में हुए थे मतदान !
%d bloggers like this: