सामंथा की फ्लिम ‘यशोदा’ की पहली झलक ने दर्शकों को सस्पेंस और रोमांच में डाल दिया है

05 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
एक्टर सामंथा रूथ प्रभु ने गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'यशोदा' का टीजर शेयर किया। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है...

एक्टर सामंथा रूथ प्रभु ने गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ का टीजर शेयर किया। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है…

हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, सामंथा रूथ प्रभु की आगामी बहुभाषी यशोदा का टीज़र गुरुवार को रिलीज़ हुआ। दृश्यों के अनुसार, फिल्म सामंथा द्वारा निभाई गई एक फंसी हुई महिला के बारे में एक थ्रिलर की तरह दिखती है। मूल रूप से तेलुगु में शूट की गई इस फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब और रिलीज़ किया जाएगा।

सामंथा ने ट्विटर पर फिल्म के टीज़र पोस्ट किया और लिखा, “हमारी फिल्म यशोदा की पहली झलक आपके सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” ट्रेलर में सामंथा प्रेग्नेंट भी नजर आ रही हैं. टीज़र में जब वह नींद से जागती है, तो वह चारों ओर देखती है और खिड़की की ओर चलती है और जैसे ही वह दूसरी तरफ एक कबूतर को छूने के लिए अपना हाथ बाहर निकालती है, कैमरा ज़ूम आउट करके हमें यह एहसास दिलाता है कि वह एक कमरे में फंसी हुई है।

सामंथा के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में कई प्रशंसकों ने अलग-अलग किरदार निभाने के लिए उनकी प्रशंसा की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अलग, ताज़ा, दिलचस्प। स्क्रिप्ट चुनने की बात आती है तो इस महिला ने महारत हासिल की है। सामंथा प्रभु को श्हुभ्कम्नाएं.” सामंथा के अलावा, फिल्म में वारालक्ष्मी, सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य भी हैं। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सामंथा, जो वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ काथु वकुला रेंदु काधल की सफलता के आधार पर काम कर रही है, आगामी मैग्नम ऑपस शकुंतलम की रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रही है। 2020 में, फिल्म के लॉन्च पर बोलते हुए, सामंथा ने कहा कि यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट और ड्रीम रोल होगा। वह पहली बार गुनाशेखर के साथ भी काम कर रही हैं। खुद गुनशेखर द्वारा बड़े बजट पर निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

News
More stories
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शादी के संकेत दिए, कहा हम अपने भविष्य को लेकर एक जैसे विचार रखते हैं
%d bloggers like this: