Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सुल्तानपुरी केस की मृतिका का शव परिजनों को सौंपा गया, आज किया जाएगा अंतिम संस्कार,सीएम मृतिका के परिजनों को देंगे 10 लाख रुपये की मदद।

03 Jan, 2023
देशहित
Share on :

जब युवती की स्कूटी से कार भिड़ी थी तो युवती ने गिरने के बाद उठने का प्रयास किया था। आरोपितों ने टक्कर के बाद कार नहीं रोकी, जिससे वह फिर से कार की चपेट में आ गई।

नई दिल्ली: सुल्तानपुरी केस की लड़की का शव पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है। दोपहर साढ़े तीन बजे करीब मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल से एंबुलेंस के जरिए शव को मृतका के घर ले जाया गया और आज ही मृतका का अंतिम संस्कार कराया जाएगा। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़े: भारत जोड़ो यात्रा को मिला, अयोध्या के संतों का आशीर्वाद, कहा- यात्रा देश को एकजुट करने में होगी सफल।

खून बहना और सदमे में आना बताया, मौत का कराण

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि युवती की कार से घसीटने से मौत हुई है। मौत का कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों पैर में चोट के कारण खून बहना और सदमे से बताया गया है। यह चोटें कार से युवती को टक्कर मारने और घसीटे जाने के बाद आई हैं। साथ ही बताया कि पीड़िता के शरीर पर ऐसी कोई चोट नहीं है, जिससे लगे कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ हो। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट बाद में आएगी।

डर की वजह से युवती ने नहीं दी, किसी को कोई भी जानकारी

सुल्तानपुरी वारदात: दिल्ली पुलिस के पास डेड बॉडी की 23 तस्वीरें, फोरेंसिक  टीम इन्हीं से करेगी लड़की की मौत का राजफाश - sultanpuri accident case delhi  polic have ...

बता दें, घटना के समय मृतका के साथ एक और युवती थी। उसके मुताबिक, घटना के वक्त वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। वह पुलिस का सहयोग कर रही है। उनका बयान 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज किया गया है। एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को ज्यादा चोट नहीं आई है। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई थी, जिसकी वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। उसका घर घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर है। वह पैदल ही घर चली गई थी।

युवती ने खुद को बचाने का किया था, बेहद संघर्ष

Delhi Kanjhawala Case Woman Family Member May Get Government Job - कंझावला  केस: लड़की के परिवार के सदस्य को मिली सकती है नौकरी? LG ने कही ये बात |  India In Hindi
मृतिका

जब युवती की स्कूटी से कार भिड़ी थी तो युवती ने गिरने के बाद उठने का प्रयास किया था। आरोपितों ने टक्कर के बाद कार नहीं रोकी, जिससे वह फिर से कार की चपेट में आ गई। इस बीच भी युवती ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया और कार के आगे का हिस्सा पकड़ लिया, लेकिन आरोपित कार को दौड़ाते रहे। इससे युवती की जींस कार के बोनट और पहियों के बीच किसी हिस्से में फंस गई और कुछ ही देर में उसकी जान चली गई। यह बात पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने की, मृतका के परिजनों से मुलाकात

mcd election result aap lost in manish sisodia and satyendar jain area jolt  for arvind kejriwal - जीत के साथ अरविंद केजरीवाल को टेंशन भी दे गए MCD के  नतीजे, समझें कैसे
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुल्तानपुरी केस की मृतिका के परिजनों से मुलाकात की है और उनकी बेटी को न्याय दिलाने की बात कही है। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने पीड़िता के परिजनों को दस लाख रुपये देने का बात कही है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
भारत जोड़ो यात्रा को मिला, अयोध्या के संतों का आशीर्वाद, कहा- यात्रा देश को एकजुट करने में होगी सफल।