उत्तर – प्रदेश से लव- जिहाद का मामला आया सामने, निकाह करके गर्भवती होने पर खिलाया जहर,’ द केरला स्टोरी’ से की जा रही है तुलना !

29 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उत्तर – प्रदेश के शाहजहांपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। साथ ही इसका तुलना ‘द केरला स्टोरी’ से की जा रही है। यहां पर एक मुस्लिम लड़को ने हिंदु लड़की से शादी की ओर बाद में जब वह गर्भवती हुई तो उसकी हत्या कर दी। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े : झारखंड में दर्दनाक हादसा, 25000 वोल्ट की बिजली मजदूरों पर गिरी, मौत !

लिव इन में रह रहे थे दोनों

udaipur mei bhatije ne ki chachi ki hatya : लिव इन रिलेशनशिप में चाची के  साथ रह रहा था, छोटी सी बात पर हुई अनबन, तो उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम सीमा गौतम है। वो लखीमपुर की रहने वाली थी। बीते डेढ़ साल से वो डॉ. श्रॉफ आई चैरिटेबल हॉस्पिटल में जॉब करती थी। नावेद नामक एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर सीमा को प्‍यार के जाल में फंसा लिया और उसके साथ निकाह कर लिया। दोनों लगभग डेढ़ साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को नहीं थी। आरोपित सीमा का जबरन धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था लेकिन जब सीमा इसके लिए राजी नहीं हुई और इस बात की जानकारी जब अपने घरवालों के दे दी तब आरोपित और उसके साथियों ने उसे जहर खिला दिया।

पुलिस के सामने कुछ इस तरह आया मामला

बता दें, पुलिस को इस बात की जानकारी तब हुई, जब रविवार देर रात आरोपित नावेद अपने एक दोस्‍त के साथ सीमा को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने पहुंचा। यहां जब उससे मरीज का नाम पूछा गया तो उसने सीमा का नाम जोया सिद्दीकी बताया। डॉक्‍टरों ने युवती की चेकअप की तो उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा युवती को मृत घोषित करने के बाद जब नावेद वहां से जाने लगा तो मामला संदिग्ध देख वहां मौजूद लोगों ने उसे उसके साथी समेत पकड़ लिया और पुलिस को बता दिया।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

Gangrape accused arrested by the police - गैंगरेप का आरोपी पुलिस ने किया  गिरफ्तार

पुलिस ने नावेद नाम के युवक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीमा गौतम से जोया सिद्दीकी बनी महिला 6 माह की गर्भवती थी। उधर लव जिहाद के मामले में हुई युवती की मौत पर हिन्दू संगठन के नेताओं में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है, उनका कहना है कि लव जिहाद के मामले में पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।

News
More stories
झारखंड में दर्दनाक हादसा, 25000 वोल्ट की बिजली मजदूरों पर गिरी, मौत !
%d bloggers like this: