राजधानी दिल्ली में तापमान 50 पार, बारिश से मिली राहत, 2 जून को फिर हो सकती है बारिश!

01 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से भीषण गर्मी का दौर जारी है। कई इलाकों में तापमान 50 डिग्री सेल्सियस से भी अधिक चला गया था। इस तपती गर्मी से दिल्लीवासियों का जनजीवन बेहद प्रभावित हुआ था। लोग सड़कों पर आना-जाना भी कम कर चुके थे।

राजधानी दिल्ली का तापमान कई इलाकों में 50 से अधिक चला गया इसको लेकर राजधानी दिल्ली के लोग सड़कों पर आना-जाना भी बंद कर चुके थे लेकिन आज शाम के करीब 3:00 बजे और तेज हवाओं के साथ हल्की-फुल्की बूंदाबांदी भी शुरू हो गई जिसे बाहरी उतरी दिल्ली के लोगों ने राहत की सांस ली है क्योंकि बाहरी उतरी दिल्ली के ही मुगंसपुर गांव का टेंपरेचर 50 से अधिक जा चुका था लेकिन आज शाम के 3:00 बजे जब मौसम ने करवट ली तो बड़ी उतरी दिल्ली के लोगों ने राहत की सांस ली है.

तपती हुई गर्मी को लेकर मौसम विभाग ने भी 2 जून को राजधानी दिल्ली में बारिश की आशंका जताई थी लेकिन 1 जून की शाम को ही मौसम ने करवट बदली है और राजधानी दिल्ली के लोगों को राहत दिया लेकिन अब देखने वाली बात ही होगी कि राहत कितने दिन की है या फिर इसके बाद फिर से राजधानी दिल्ली के लोगों को चिल्लाती गर्मी का सामना करना पड़ सकता है

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
शातिर चोरों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित सामान हुआ बरामद